संबित पात्रा : ओवेसी जिन्ना का अवतार , इनकी इतनी हिम्मत राम मंदिर का नक्शा फाड़ दिया

0
7

बीजेपी के राष्ट्रिय प्रवक्ता संबित पात्रा ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवेसी को मोहम्मद अली जिन्ना का अवतार बताया गया है। 7 जुलाई को संबित पात्रा ने तेलंगाना बीजेपी के मंच पर वर्चुअल रैली को सम्बोधित किया है। वर्चुअल रैली में संबित पात्रा राम मंदिर, कश्मीर, कांग्रेस, नेहरू और जिन्ना के इर्द गिर्द ही बोलते रहे। अपनी स्पीच का वीडियो संबित पात्रा ने सोशल मीडिया में भी शेयर किया।

संबित पात्रा ने ये बोला कि प्रकार गाँधी जी ने कहा था कि पुरे देश को जोड़ने है। गरीब की आँखों के आँसू भी पोछने है और हर तबके की खुशियाली के लिए काम करना है ऐसे ही देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी यही काम कर रहे है। महात्मा गाँधी गुजरात से थे। संबित ने ये बोला कि, ”नरेंद्र मोदी भी महात्मा गाँधी के पदचिन्हो पर चल रहे है। जिस प्रकार गाँधी के गुजरात में नरेंद्र मोदी का जन्म हुआ है उसी प्रकार जिन्ना के राज्य में ओवेसी का जन्म हुआ था।”

संबित पात्रा ने ये भी बोला कि, ”ओवेसी जिन्ना का अवतार है। इसे छोड़ना नहीं है। इसे लोकतान्त्रिक तरीके से समाप्त करना है।” इसके आगे संबित पात्रा ने ओवेसी पर निशाना साधते हुए ये बोला कि, ”ये लोग राम मंदिर के खिलाफ थे। इनके वकील की इतनी हिम्मत कैसे हो गई कि उसने कोर्ट के अंदर ही राम मंदिर का नक्शा फाड् दिया।”