प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर साड़ी ट्रेंड ज्वाइन किया, लिखी रोबर्ट वाड्रा के लिए दिल की बात

0
155
Saree Twitter Join Priyanka Gandhi

Saree Twitter Join Priyanka Gandhi: इन दिनों सावन का महीना है! जो बारिश के साथ प्यार करने वालों के लिए खास होता है! ये ऐसा महीना है जब हर कोई अपने पार्टनर के साथ ज्यादा ज्यादा समय बिताना चाहता है! सावन के पहले दिन अपने पति रॉबर्ट वाड्रा से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी एक खास इच्छा जाहिर की है! प्रियंका वाड्रा ने रॉबर्ट वाड्रा से कहा कि आप मुझे अभी भी डिनर पर बाहर ले जा सकते हैं! जैसा कि उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर शेयर की है!

बता दे कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर चल रहे साड़ी ट्रेंड को जॉइन किया! इसके तहत उन्होंने अपनी शादी की 22 साल पुरानी एक फोटो शेयर की! इन दिनों ट्विटर पर हैशटैग साड़ी ट्रेंड चल रहा है! इसमें देश-विदेश की महिलाएं साड़ी पहने हुए अपनी फोटो शेयर कर रही हैं! प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कैप्शन में लिखा, मेरी शादी (22 साल पहले) के दिन सुबह पूजा!

हाल ही में चल रहे साड़ी ट्रेंड को इजराइल की भारत में डिप्लोमेट माया कदोश और ऑस्ट्रेलिया की भारत में डिप्लोमेट हरिंदर सिद्धू ने भी जॉइन किया! इनके अलावा शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी और भाजपा नेता नूपुर शर्मा भी फोटो शेयर कर ट्रेंड में शामिल हुईं!