आप कश्मीर में उलझे रहो यहां कांग्रेस मनमोहन की वफादारी पर बड़ा तोहफा देने जा रही है

कांग्रेस पार्टी के संरक्षक फिर से राज्यसभा भेजकर मनमोहन को वफादारी का इनाम दे सकते हैं! कांग्रेस ने मनमोहन को फिर से राज्यसभा भेजने की पूरी तैयारी कर ली है और किसी भी समय उनका नाम घोषित किया जा सकता है!

0
256
Sending Manmohan Singh Rajya Sabha Congress Party top agenda

Sending Manmohan Singh Rajya Sabha Congress Party top agenda: कांग्रेस पार्टी में इन दिनों काफी उथल-पुथल चल रही है! लोकसभा चुनाव की हार के बाद, राहुल गांधी ने अपना पद छोड़ दिया है और नए अध्यक्ष के लिए तैयारी की जा रही है! हालांकि यह अभी तक तय नहीं किया गया है, कांग्रेस पार्टी अपने वफादार नेताओं को उपहार नहीं भूल रही है! पार्टी के सबसे वफादार नेता मनमोहन सिंह को पार्टी सबसे अच्छी खबर देने की तैयारी कर रही है! न्यूज 18 डॉट कॉम के मुताबिक, अच्छी खबर क्या है, आइए जानते हैं!

मनमोहन सिंह दो बार देश के प्रधानमंत्री रहे हैं

Sending Manmohan Singh Rajya Sabha Congress Party top agenda

प्रसिद्ध अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह देश में दो बार पीएम के रूप में रह चुके हैं और वह हमेशा पार्टी के वफादार नेता रहे हैं! इसी वजह से सोनिया गांधी ने अपना पीएम उन्हें सौंपा! कांग्रेस विदेश में पढ़ रहे मनमोहन सिंह को उनकी वफादारी का इनाम देने की भी तैयारी कर रही है!

यह अच्छी खबर है जो सोनिया दे सकती है

Sending Manmohan Singh Rajya Sabha Congress Party top agenda

न्यूज 18 डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी के संरक्षक फिर से राज्यसभा भेजकर मनमोहन को वफादारी का इनाम दे सकते हैं! कांग्रेस ने मनमोहन को फिर से राज्यसभा भेजने की पूरी तैयारी कर ली है और किसी भी समय उनका नाम घोषित किया जा सकता है!

राज्यसभा इस राज्य से 

Sending Manmohan Singh Rajya Sabha Congress Party top agenda

कांग्रेस पार्टी का शीर्ष एजेंडा मनमोहन सिंह को राज्यसभा भेजना है! उन्हें राजस्थान से राज्यसभा सांसद बनाया जा सकता है! यह सीट भाजपा सांसद मदनलाल सैनी के निधन के बाद खाली हुई है! 7 अगस्त को अधिसूचना जारी होगी और 26 अगस्त को चुनाव होंगे! ताकत को देखते हुए, राज्यसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत निश्चित है!