कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, अब बड़े नेता शशि थुरूर हुए मोदी के समर्थन में

Shashi Tharur Support Modi: प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने धारा 370 और 35A को समाप्त करके एक ऐतिहासिक निर्णय लिया है! इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी के काम के समर्थन में पहले जयराम रमेश और फिर अभिषेक मनु सिंघवी ने एक बड़ा बयान दिया! अब दिग्गज कांग्रेस नेता शशि थरूर भी पीएम मोदी के साथ हो गए! आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने धारा 370 को खत्म करने के फैसले का कड़ा विरोध किया, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ! G-7 सम्मेलन में गए मोदी जी -7 सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी फ्रांस गए थे! जहां उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति से भी बात की! इस दौरान मोदी ने कश्मीर मुद्दे पर भी चर्चा की! इसके बाद उन्होंने फ्रांस से संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की! जहां उन्हें 'ऑर्डर ऑफ जायद' से नवाजा जाएगा, यूएई का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिला! शशि थरूर का बड़ा बयान जयराम रमेश, अभिषेक मनु सिंघवी के बाद, अब शशि थरूर ने पीएम मोदी के समर्थन में कहा, "मैं 6 साल से कह रहा हूं कि पीएम मोदी की सराहना की जानी चाहिए! अगर वह कुछ सही करते हैं या सही काम करते हैं! इसलिए जब भी वह कुछ करते हैं हम उसे गलत बताते है और हम उनकी आलोचना करते हैं! आज विश्व और देश में उनकी विश्वसनीयता है! मैं इस राय से सहमत होने के लिए विपक्ष के अन्य लोगों का स्वागत करता हूं! "शशि थरूर के इस बयान से राहुल गांधी सहित कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है!
 

कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, अब बड़े नेता शशि थुरूर हुए मोदी के समर्थन में

Shashi Tharur Support Modi: प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने धारा 370 और 35A को समाप्त करके एक ऐतिहासिक निर्णय लिया है! इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी के काम के समर्थन में पहले जयराम रमेश और फिर अभिषेक मनु सिंघवी ने एक बड़ा बयान दिया! अब दिग्गज कांग्रेस नेता शशि थरूर भी पीएम मोदी के साथ हो गए! आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने धारा 370 को खत्म करने के फैसले का कड़ा विरोध किया, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ!

G-7 सम्मेलन में गए मोदी

जी -7 सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी फ्रांस गए थे! जहां उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति से भी बात की! इस दौरान मोदी ने कश्मीर मुद्दे पर भी चर्चा की! कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, अब बड़े नेता शशि थुरूर हुए मोदी के समर्थन में इसके बाद उन्होंने फ्रांस से संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की! जहां उन्हें 'ऑर्डर ऑफ जायद' से नवाजा जाएगा, यूएई का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिला!

शशि थरूर का बड़ा बयान

जयराम रमेश, अभिषेक मनु सिंघवी के बाद, अब शशि थरूर ने पीएम मोदी के समर्थन में कहा, "मैं 6 साल से कह रहा हूं कि पीएम मोदी की सराहना की जानी चाहिए! अगर वह कुछ सही करते हैं या सही काम करते हैं! इसलिए जब भी वह कुछ करते हैं हम उसे गलत बताते है और हम उनकी आलोचना करते हैं! कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, अब बड़े नेता शशि थुरूर हुए मोदी के समर्थन में आज विश्व और देश में उनकी विश्वसनीयता है! मैं इस राय से सहमत होने के लिए विपक्ष के अन्य लोगों का स्वागत करता हूं! "शशि थरूर के इस बयान से राहुल गांधी सहित कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है!