शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनते ही कही ये कड़ी बात

Shatrughan Sinha said Sonia Gandhi: इंडियन नेशनल कांग्रेस ने शनिवार रात एक बड़ा फैसला लिया! कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी को लंबे समय से चली आ रही अध्यक्षता के बीच कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में एक बार फिर कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुना गया! जैसे ही सोनिया ने पदभार संभाला, उन्हें बधाई मिलना शुरू हो गई! वहीं, कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष बनाने को लेकर ट्विटर पर चुप्पी तोड़ी है! लंबी बैठक के बाद लिया गया फैसला कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने शनिवार को दिल्ली में लंबी बैठक की! इस बैठक में, पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी से फिर से अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने और अपना इस्तीफा वापस लेने का आग्रह किया! हालांकि, राहुल अपने फैसले पर अडिग थे और उन्होंने इनकार कर दिया! इसके बाद सोनिया गांधी के नाम पर अंतिम मुहर लग गई लेकिन सोनिया ने भी पहले राष्ट्रपति बनने से इनकार कर दिया! हालांकि इसके बाद प्रियंका गांधी से लेकर सचिन पायलट तक के नाम सामने आए, लेकिन आखिरकार सोनिया को कांग्रेस पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष का पद लेने के लिए सहमत होना पड़ा! जानें शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनिया के लिए क्या कहा सोनिया गांधी के कांग्रेस पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी! उन्होंने यह बयान अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दिया! अपने ट्वीट में, उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष होने के लिए सोनिया को बधाई दी! उन्होंने सोनिया की पसंद को आदर्श और सर्वश्रेष्ठ निर्णय करार दिया! शत्रुघ्न ने कहा कि सोनिया एक समर्पित नेता, एक महान प्रशासक हैं! उन्होंने सोनिया को नए अध्याय के लिए बधाई दी!
 

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनते ही कही ये कड़ी बात

Shatrughan Sinha said Sonia Gandhi: इंडियन नेशनल कांग्रेस ने शनिवार रात एक बड़ा फैसला लिया! कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी को लंबे समय से चली आ रही अध्यक्षता के बीच कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में एक बार फिर कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुना गया! जैसे ही सोनिया ने पदभार संभाला, उन्हें बधाई मिलना शुरू हो गई! वहीं, कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष बनाने को लेकर ट्विटर पर चुप्पी तोड़ी है!

लंबी बैठक के बाद लिया गया फैसला

कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने शनिवार को दिल्ली में लंबी बैठक की! इस बैठक में, पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी से फिर से अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने और अपना इस्तीफा वापस लेने का आग्रह किया! हालांकि, राहुल अपने फैसले पर अडिग थे और उन्होंने इनकार कर दिया! शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनते ही कही ये कड़ी बात इसके बाद सोनिया गांधी के नाम पर अंतिम मुहर लग गई लेकिन सोनिया ने भी पहले राष्ट्रपति बनने से इनकार कर दिया! हालांकि इसके बाद प्रियंका गांधी से लेकर सचिन पायलट तक के नाम सामने आए, लेकिन आखिरकार सोनिया को कांग्रेस पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष का पद लेने के लिए सहमत होना पड़ा!

जानें शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनिया के लिए क्या कहा

सोनिया गांधी के कांग्रेस पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी! उन्होंने यह बयान अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दिया! शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनते ही कही ये कड़ी बात अपने ट्वीट में, उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष होने के लिए सोनिया को बधाई दी! उन्होंने सोनिया की पसंद को आदर्श और सर्वश्रेष्ठ निर्णय करार दिया! शत्रुघ्न ने कहा कि सोनिया एक समर्पित नेता, एक महान प्रशासक हैं! उन्होंने सोनिया को नए अध्याय के लिए बधाई दी!