अर्नब की गिरफ्तारी पर उद्धव की कर बैठे तारीफ, लोगों ने जमकर लताड़ा

0
80

भारत एक लोकतांत्रिक देश है और सबको बोलने की आज़ादी हैं, यह बस एक मिथ्य हैं. क्योंकि अगर अपने किसी सत्तापक्ष सरकार के खिलाफ कुछ गलत लिखा, बोला या फिर छापा तो आपका हाल रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की तरह या फिर कंगना रनौत की तरह या फिर पोस्ट कार्ड न्यूज़ पोर्टल के मालिक महेश विक्रम हेगड़े की तरह होगा.

इन सबमें विपक्ष या फिर केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार क्या प्रतिक्रिया देती है, वो तो एक अलग बात हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया बहुत की सपष्ट होती हैं, वो या तो ऐसे लोगों के साथ होते है या फिर खिलाफ. अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद भी यही हुआ. सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज से लेकर आम आदमी तक दो भागों में बट गया.

सेलिब्रिटीज की बात करें तो मुकेश खन्ना, शर्लिन चोपड़ा और नंदीश संधू जैसे लोग अर्नब गोस्वामी के पक्ष में खड़े नज़र आ रहें है. ऐसे में बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का एक ट्वीट सबको हैरानी में डाल सकता हैं. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है की, “मेरे लिए यह देखना रोमांचक है कि शिवसेना के टाइगर उद्धव ठाकरे ने अपने पिता की तरह हिम्मत दिखाई और भौंकती बिल्ली को न्यायिक पिंजरे में कैद करने का साहस किया.”

इस ट्वीट के बाद राष्ट्रवादी युवा भड़क गए और उन्होंने राम गोपाल वर्मा को खूब खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया. ऐसे में एक यूजर ने लिखा की, “मुंबई में अर्नब के साथ जो हुआ और कंगना के साथ जो हुआ इसके बाद तो अब मुझे सुशांत केस को लेकर कोई उम्मीद नहीं है कि जस्टिस मिलेगा. अर्नब के साथ बहुत ब्रूटल हुआ जो भी हुआ.”

एक और यूजर ने राम गोपाल वर्मा को जवाब देते हुए लिखा की, “सही जोक है, रिय़ल टाइगर इन शिवसेना हा हा…, बस एक ही टाइगर थे, वो खुद बाला साहेब. वैसे अपने काम पे ध्यान दो, फिल्में बनाओ, कोई अवॉर्ड नहीं देगा तुम्हें, अंत में इस चाटुकारिता के लिए.” इस पोस्ट पर अभी तक 8.5 हज़ार लाइक और 2 हजार कमेंट आ चुके हैं, जिसमें ज्यादातर लोग आपको राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट की निंदा करते हुए मिलेंगे. वहीँ कुछ लोग राम गोपाल वर्मा के समर्थन में भी ट्वीट करते हुए नज़र आ रहें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here