केजरीवाल के थप्पड़ मारने वाले ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस के सामने बताई ये वजह

Slap Kejriwal Reason Said Suresh: हाल ही में दिल्ली में घमाशान मच गया! जब एक युवक ने अरविन्द केजरीवाल को तप्पड़ जड़ दिया! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मामला मोतीनगर का है! जब अपने कैंडिडेट के सपोर्ट के लिए अरविन्द केजरीवाल रोड शो कर रहे थे! तभी एक युवक ने केजरीवाल को तप्पड़ जड़ दिया! वहां मौजूद लोग अचानक हुए इस माजरे को देख हैरान रह गए! घटना के तुरंत बाद ही मौजूदा पुलिस कर्मियों ने युवक को हिरासत में लिया! उसके बाद पुलिस ने जब पूछताछ की तो युवक ने बड़ा खुलासा किया! तो आइये जानते है क्या कहा युवक ने! Slap Kejriwal Reason Said Suresh - केजरीवाल कर रहे बृजेश गोयल का प्रचार आपको बता दे अन्ना हजारे की राजनीती से आज अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के चीफ मिनिस्टर (सीएम) है! बीते शनिवार को आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर रहे थे! प्रचार मोतीनगर क्षेत्र में हो रहा था और सीएम एक खुली जीप में सवार थे! अचानक लाल शर्ट पहना हुआ एक युवक जीप में चढ़ा और उनको जोरदार थप्पड़ मार दिया! पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक को हिरासत में ले लिया! Slap Kejriwal Reason Said Suresh - ये आयी सामने वजह News18.Com की खबर के मुताबिक आरोपी युवक का नाम सुरेश है और वो कैलाश पार्क निवासी है! स्पेयर पार्ट का काम करने वाले सुरेश ने पुलिस को जो वजह बताई वो हैरान करने वाली है! वो बोला कि उसके निशाने पर केजरीवाल नहीं थे! वो केजरीवाल को नही बल्कि आप विधायक शिवचरण गोयल को थप्पड़ मारना चाहता था! लेकिन गलती से अरविंद केजरीवाल को लग गया! आपको बता दें कि इससे पहले करीब 12 बार केजरीवाल पर हमला हो चुका है!
 

केजरीवाल के थप्पड़ मारने वाले ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस के सामने बताई ये वजह

Slap Kejriwal Reason Said Suresh: हाल ही में दिल्ली में घमाशान मच गया! जब एक युवक ने अरविन्द केजरीवाल को तप्पड़ जड़ दिया! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मामला मोतीनगर का है! जब अपने कैंडिडेट के सपोर्ट के लिए अरविन्द केजरीवाल रोड शो कर रहे थे! तभी एक युवक ने केजरीवाल को तप्पड़ जड़ दिया! वहां मौजूद लोग अचानक हुए इस माजरे को देख हैरान रह गए! घटना के तुरंत बाद ही मौजूदा पुलिस कर्मियों ने युवक को हिरासत में लिया! उसके बाद पुलिस ने जब पूछताछ की तो युवक ने बड़ा खुलासा किया! तो आइये जानते है क्या कहा युवक ने!

Slap Kejriwal Reason Said Suresh - केजरीवाल कर रहे बृजेश गोयल का प्रचार

आपको बता दे अन्ना हजारे की राजनीती से आज अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के चीफ मिनिस्टर (सीएम) है! बीते शनिवार को आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर रहे थे! प्रचार मोतीनगर क्षेत्र में हो रहा था और सीएम एक खुली जीप में सवार थे! अचानक लाल शर्ट पहना हुआ एक युवक जीप में चढ़ा और उनको जोरदार थप्पड़ मार दिया! पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक को हिरासत में ले लिया!

Slap Kejriwal Reason Said Suresh - ये आयी सामने वजह

News18.Com की खबर के मुताबिक आरोपी युवक का नाम सुरेश है और वो कैलाश पार्क निवासी है! स्पेयर पार्ट का काम करने वाले सुरेश ने पुलिस को जो वजह बताई वो हैरान करने वाली है! वो बोला कि उसके निशाने पर केजरीवाल नहीं थे! वो केजरीवाल को नही बल्कि आप विधायक शिवचरण गोयल को थप्पड़ मारना चाहता था! लेकिन गलती से अरविंद केजरीवाल को लग गया​! आपको बता दें कि इससे पहले करीब 12 बार केजरीवाल पर हमला हो चुका है!