स्मृति ईरानी का बेटा अब हो चुका है इतना बड़ा देखकर ऱह जाएंगे हैरान..

0
232
smiriti irani son daughter

smiriti irani son daughter: प्रसारण मंत्री व मशहूर TV actress ‘स्मृति ईरानी ‘ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं .स्मृति ईरानी मंत्री बनने से पहले TV के प्रसिद्ध धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू कि मुख्य अभिनेत्री थी. ‘स्मृति ईरानी ‘ के तुलसी रुप को लोग आज भी याद करते हैं. इन्होंने बहुत से TV सीरियल में काम किया था. फिलहाल हम स्मृति ईरानी यानि की तुलसी के बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे शायद आज से पहले किसी नें नहीं देखा होगा.

smiriti irani son daughter

smiriti irani son daughter

स्मृति ईरानी के बेटे की तस्वीर

smiriti irani son daughter

दरअसल स्मृति की शादी जुबिन ईरानी पारसी से हुई थी. जुबिन और स्मृति के एक बेटे ज़ोहर और इनकी क बेटी ‘जोइश’ है. स्मृति ईरानी ‘ social media पर काफी एक्टीव रहती हैं. यह अपने राजनीतिक करियर के साथ-साथ अपने बच्चों के साथ भी टाइम बितना पसंद करती है.कुछ महिने पहले इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटो भी शेयर किया था. जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही थी.

और पढ़े: राहुल गांधी गुस्से में हुए लाल, फिर बीजेपी कार्यकर्ता ने जमकर मार ली…

स्मृति ईरानी की बेटी की तस्वीर

smiriti irani son daughter

‘स्मृति ईरानी ‘की बेटी जोइश’ के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि जब आपकी खुद की छोटी बेटी की हाइट आपसे दिखने लगे तो और आप कुछ नहीं कर सकते सिर्फ मुस्कुरा के शिवाय।’ जोइश इरानी अभी केवल 13 साल की हैं.’लेकिन वह काफी नटखट हैं. स्मृति के बेटी और बेटा अब काफी बड़े हो चुके हैं. फिलहाल यह दोनों अपने पढ़ाई में बिजी हैं. स्मृति के फैन्स का चाहते हैं कि यह दोनों जल्द से जल्द अपनी मां की तरह TV में एट्री करें.

और पढ़े: हाई कोर्ट ने कहा समृति ईरानी शिक्षा का सारा रिकॉर्ड दे..

——