अमेठी में वोटिंग के बीच स्मृति ईरानी को मिली बड़ी खुशखबरी, मिलने लगीं बधाइयां

0
235
Smriti Iraani come Good News

Smriti Iraani come Good News: अभी हाल ही में बीते सोमवार को लोकसभ चुनाव का पांचवा चरण सम्पन हुआ है! आपको बता दे पाचवे चरण में 51 लोकसभ सीट और 7 राज्य शामिल थे! वही जहाँ साथ राज्यों में मतदान हुआ हो तो भला यूपी से कोई खबर ना आये ऐसा नहीं हो सकता है! आपको यूपी में राजधानी लखनऊ से अमेठी तक इस चरण में चुनाव हुआ है! लोगो ने बढ़ चढ़कर मत भी डाला! जैसे की आप लोगो को मालूम है राहुल गाँधी और स्मृति ईरानी के बीच टक्कर को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है! और इसी बीच स्मृति ईरानी के लिए बड़ी खुसखबरी आयी है! जिसके बाद स्मृति के पास बधाइयों की लाइन लग गयी!

Smriti Iraani come Good News – अमेठी की टक्कर

आपको बता दे राहुल गाँधी पिछले काफी समय से अमेठी से सासंद रह चुके है! माना जाता है कांग्रेस की गढ़ है अमेठी! स्मृति और राहुल पहले भी इस सीट पर चुनाव लड़ चुके है! जिसमे स्मृति ने राहुल की जीत का मार्जिन कम कर दियाSmriti Iraani come Good News था! लेकिन स्मृति ईरानी अपनी हार को नहीं बचा पायी! 2019 में भी एक फिर वही उम्मीदवार, वही सीट! लेकिन स्मृति ईरानी हार के बावजूद अमेठी जाती रही और अपना प्रचार करती रही! इसलिए ये मुकबला लोकसभा का सबसे दिलचस्प मुकबला माना जा रहा है!

Smriti Iraani come Good News – खुसखबरी क्या है?

न्यूज़ एजेंसी टाइम्स नाउ के अनुसार जो खुसखबरी स्मृति ईरानी को मिल रही है वह उनके निजी जीवन से है! स्मृति ने व्यापारी जुबिन ईरानी से शादी की है! इनको एक बेटा जोहर और बेटी जोइश हैं।! स्मृति को जो खुशखबरी मिली है! वोSmriti Iraani come Good News बेटी जोइश ईरानी को लेकर आई है! सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में भाजपा नेता की बेटी के 82 प्रतिशत अंक आए हैं! इस खुशखबरी को उन्होंने ट्विटर पर शेयर भी किया! बेटी की सफलता को खुश होकर शेयर करते ही लोगों ने उनको बधाइयां भी देनी शुरू कर दी हैं!

अब देखना ये भी दिलचस्प होगा की बेटी के साथ-साथ 23 मई को भी क्या स्मृति ईरानी के लिए खुसखबरी आएगी? क्या अमेठी में बरसो से रहे सासंद को उन्ही की गढ़ में हरा पायेगी?