प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने बच्चों ने पीएम मोदी के लिए किया ऐसा काम, भड़क गयी स्मृति ईरानी

Smriti Iraani Share Video: अभी तक चार चरणों का चुनाव तो हो चूका है! तीन चरण अभी शेष है! आपको बता दे अब सबका ध्यान पाचवे चरण की और है! पांचवा चरण लोकसभा का महत्वपूर्ण चरण है! जिसके लिया अयोध्या के आसपास कई दिग्गज नेता अपनी रैल्लीयों से सबको सम्भोदित करेंगे! पांचवा चरण इस लिए भी बड़ा महत्वपूर्ण है कि अमेठी की सीट पर भी मतदान होना है! जहाँ से भाजपा की स्मृति ईरानी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बीच जोरदार टक्कर है! Smriti Iraani Share Video - स्मृति ईरानी ने किया वीडियो शेयर लेकिन इस सभी माहौल के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है! यह वीडियो स्मृति ईरानी ने वायरल किया है! जिसमे प्रियंका गाँधी वाड्रा के सामने बच्चे चौकीदार चोर के नारे लगा रहे है! इसके अलावा बात यही नहीं रुकी पीएम मोदी अभर्द भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे है! प्रियंका गाँधी थी मौजूद आपको बता दे स्मृति ईरानी ने बुधवार की सुबह यह वीडियो शेयर किया! जिसके अन्दर छोटे छोटे बच्चे पीएम नरेंद्र लिए अभर्द भाषा का इस्तेमाल कर रहे है! और चोकीदार चोर है के नारे भी लगा रहे है! अहम बात ये हुई जब ये वाकया हो रहा [embed]https://twitter.com/SaralPatel/status/1123181663360393216[/embed] था तो प्रियंका गाँधी वाड्रा वह पर मौजूद थी! स्मृति ईरानी ने कहाँ पीएम को आखिर कितना कुछ सहना पड़ता है! क्या प्रियंका ने रोका बच्चो को? दरअसल आपको बता दे कि राजनीती में सब कुछ जायज़ है! परन्तु जिस वीडियो की बात स्मृति ईरानी कर रह है! आपको बता दे बच्चे जब ये हरकत कर रहे थे तो प्रियंका गाँधी वाड्रा ने उनको रोका! और साथ ही वहां मौजूद लोगो ने भी [embed]https://twitter.com/smritiirani/status/1123288975744090113[/embed] उन बच्चो को रोकने की कोशिश की! इस वीडियो प्रियंका वाड्रा ने बच्चो को रोकते हुए कहाँ! नहीं ऐसा नहीं ये अच्छी बात नहीं! बच्चे हो अच्छे बच्चे बनो! लेकिन इसके बाद बच्चो ने चौकीदार चोर है के नारे तो बंद कर दिए! परन्तु राहुल गाँधी जिंदाबाद के नारे शुरू कर दिए!
 

प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने बच्चों ने पीएम मोदी के लिए किया ऐसा काम, भड़क गयी स्मृति ईरानी

Smriti Iraani Share Video: अभी तक चार चरणों का चुनाव तो हो चूका है! तीन चरण अभी शेष है! आपको बता दे अब सबका ध्यान पाचवे चरण की और है! पांचवा चरण लोकसभा का महत्वपूर्ण चरण है! जिसके लिया अयोध्या के आसपास कई दिग्गज नेता अपनी रैल्लीयों से सबको सम्भोदित करेंगे! पांचवा चरण इस लिए भी बड़ा महत्वपूर्ण है कि अमेठी की सीट पर भी मतदान होना है! जहाँ से भाजपा की स्मृति ईरानी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बीच जोरदार टक्कर है!

Smriti Iraani Share Video - स्मृति ईरानी ने किया वीडियो शेयर

लेकिन इस सभी माहौल के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है! यह वीडियो स्मृति ईरानी ने वायरल किया है! जिसमे प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने बच्चों ने पीएम मोदी के लिए किया ऐसा काम, भड़क गयी स्मृति ईरानी प्रियंका गाँधी वाड्रा के सामने बच्चे चौकीदार चोर के नारे लगा रहे है! इसके अलावा बात यही नहीं रुकी पीएम मोदी अभर्द भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे है!

प्रियंका गाँधी थी मौजूद

आपको बता दे स्मृति ईरानी ने बुधवार की सुबह यह वीडियो शेयर किया! जिसके अन्दर छोटे छोटे बच्चे पीएम नरेंद्र लिए अभर्द भाषा का इस्तेमाल कर रहे है! और चोकीदार चोर है के नारे भी लगा रहे है! अहम बात ये हुई जब ये वाकया हो रहा [embed]https://twitter.com/SaralPatel/status/1123181663360393216[/embed] था तो प्रियंका गाँधी वाड्रा वह पर मौजूद थी! स्मृति ईरानी ने कहाँ पीएम को आखिर कितना कुछ सहना पड़ता है!

क्या प्रियंका ने रोका बच्चो को?

दरअसल आपको बता दे कि राजनीती में सब कुछ जायज़ है! परन्तु जिस वीडियो की बात स्मृति ईरानी कर रह है! आपको बता दे बच्चे जब ये हरकत कर रहे थे तो प्रियंका गाँधी वाड्रा ने उनको रोका! और साथ ही वहां मौजूद लोगो ने भी [embed]https://twitter.com/smritiirani/status/1123288975744090113[/embed] उन बच्चो को रोकने की कोशिश की! इस वीडियो प्रियंका वाड्रा ने बच्चो को रोकते हुए कहाँ! नहीं ऐसा नहीं ये अच्छी बात नहीं! बच्चे हो अच्छे बच्चे बनो! लेकिन इसके बाद बच्चो ने चौकीदार चोर है के नारे तो बंद कर दिए! परन्तु राहुल गाँधी जिंदाबाद के नारे शुरू कर दिए!