लौट रहा है सपा पार्टी का दमदार नेता, मुलायम सिंह ने चलाया दिमाग, उपचुनाव में करेगा बड़ा उलटफेर

SP Leader Back Party: समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन किया लेकिन बसपा को लाभ मिला लेकिन सपा को कोई फायदा नहीं हुआ। बल्कि अखिलेश अपनी परंपरागत सीटें भी हार गए। उनकी पत्नी डिंपल यादव चुनाव हार गईं। अब सपा को यूपी विधानसभा उपचुनाव की तैयारी करनी है। इस वजह से, पार्टी को फिर से पुनर्जीवित करना आवश्यक है। इसीलिए हार की समीक्षा के दौरान, मुलायम सिंह यादव ने यूपी के मजबूत आदमी को वापस लाने की सलाह दी, जिससे पार्टी आगे बढ़ सके। आइए जानते हैं वह कौन है। SP Leader Back Party - सपा में बड़ा बदलाव होने जा रहा है हार के बाद समाजवादी पार्टी में बड़ा बदलाव हो सकता है। अखिलेश यादव ने इस बार मुलायम के साथ हार की समीक्षा की। मुलायम ने अखिलेश को संघर्ष और संवाद के रास्ते पर आगे बढ़ने की सलाह दी है ताकि पार्टी को बहलाया जा सके। उपचुनावों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए पुराने नेताओं को फिर से पार्टी में लाने की तैयारी की जा रही है। SP Leader Back Party - यूपी का नेता कौन है? अमर उजाला वेबसाइट की खबर के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव, जिन्होंने अखिलेश यादव को नेता को वापस बुलाने की सलाह दी है, शिवपाल सिंह यादव हैं जिन्होंने गुस्से में आकर अपना रास्ता अलग कर लिया है। मुलायम ने कहा है कि बाहरी लोगों से ज्यादा उनके लोगों की वजह से पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है। इसी वजह से उन्होंने शिवपाल सिंह का इस्तीफा वापस लेने की सलाह दी है। शिवपाल को लोकसभा चुनाव के दौरान कोई सफलता नहीं मिली। ऐसे में उन्हें मनाना आसान होगा।
 

लौट रहा है सपा पार्टी का दमदार नेता, मुलायम सिंह ने चलाया दिमाग, उपचुनाव में करेगा बड़ा उलटफेर

SP Leader Back Party: समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन किया लेकिन बसपा को लाभ मिला लेकिन सपा को कोई फायदा नहीं हुआ। बल्कि अखिलेश अपनी परंपरागत सीटें भी हार गए। उनकी पत्नी डिंपल यादव चुनाव हार गईं। अब सपा को यूपी विधानसभा उपचुनाव की तैयारी करनी है। इस वजह से, पार्टी को फिर से पुनर्जीवित करना आवश्यक है। इसीलिए हार की समीक्षा के दौरान, मुलायम सिंह यादव ने यूपी के मजबूत आदमी को वापस लाने की सलाह दी, जिससे पार्टी आगे बढ़ सके। आइए जानते हैं वह कौन है।

SP Leader Back Party - सपा में बड़ा बदलाव होने जा रहा है

लौट रहा है सपा पार्टी का दमदार नेता, मुलायम सिंह ने चलाया दिमाग, उपचुनाव में करेगा बड़ा उलटफेर हार के बाद समाजवादी पार्टी में बड़ा बदलाव हो सकता है। अखिलेश यादव ने इस बार मुलायम के साथ हार की समीक्षा की। मुलायम ने अखिलेश को संघर्ष और संवाद के रास्ते पर आगे बढ़ने की सलाह दी है ताकि पार्टी को बहलाया जा सके। उपचुनावों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए पुराने नेताओं को फिर से पार्टी में लाने की तैयारी की जा रही है।

SP Leader Back Party - यूपी का नेता कौन है?

लौट रहा है सपा पार्टी का दमदार नेता, मुलायम सिंह ने चलाया दिमाग, उपचुनाव में करेगा बड़ा उलटफेर अमर उजाला वेबसाइट की खबर के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव, जिन्होंने अखिलेश यादव को नेता को वापस बुलाने की सलाह दी है, शिवपाल सिंह यादव हैं जिन्होंने गुस्से में आकर अपना रास्ता अलग कर लिया है। मुलायम ने कहा है कि बाहरी लोगों से ज्यादा उनके लोगों की वजह से पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है। इसी वजह से उन्होंने शिवपाल सिंह का इस्तीफा वापस लेने की सलाह दी है। शिवपाल को लोकसभा चुनाव के दौरान कोई सफलता नहीं मिली। ऐसे में उन्हें मनाना आसान होगा।