सपा पार्टी को लगी दोहरी मार, पहले मायावती और अब ये पार्टी भी छोड़ सकती है हाथ

0
120

SP-RLD Mystery: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें लगातार झटका लगा है। सपा अध्यक्ष को सोमवार को एक बड़ा झटका लगा जब बसपा प्रमुख मायावती ने उन्हें चौंकाने वाला बयान दिया। आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, अखिलेश के लिए एक और बुरी खबर है। एक और पार्टी उनका साथ छोड़ सकती है। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो टीम।

SP-RLD Mystery – मायावती को फायदा नहीं होने की बात कहकर छोड़ दिया

लोकसभा चुनाव में, यूपी में झटके के बाद, बसपा प्रमुख की अध्यक्षता में हार की समीक्षा की गई थी। सोमवार को, बसपा प्रमुख ने स्पष्ट रूप से कहा था कि इस गठबंधन से उन्हें कोई लाभ नहीं हुआ। मायावती ने गठबंधन से किनारा करते हुए कहा कि जब अखिलेश अपने ही परिवार की सीटें नहीं जीत सकते, तो वह हमें कैसे लाभ पहुंचा सकते हैं।

SP-RLD Mystery – अब यह पार्टी सपा छोड़ सकती है

आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, अयोध्या से मायावती की रिहाई के बाद एक और बुरी खबर आ रही है। बसपा के बाद अब राष्ट्रीय लोकदल, जो गठबंधन का तीसरा सहयोगी है, यानी रालोद भी सपा छोड़ कर गठबंधन से अलग हो सकता है। आरएलडी को भी इस गठबंधन से कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में जयंत चौधरी अपने नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक भी करने वाले हैं। यह सपा से अलग भी हो सकता है।