सनी देओल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

Sunny Deol Car Accident: जैसा कि आपको पता है बॉलीवुड के जाने-माने सितारे सनी देओल भी राजनीति में कूद चुके हैं! सनी देओल ने पहले अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में तहलका मचाया! अब वही तहलका मचाने के लिए राजनीति में कदम रखा है! वह तो वक्त बताएगा कि बॉलीवुड से ज्यादा राजनीति नियम का सिक्का चलता है या नहीं चलता! आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने सनी देओल गुरदासपुर से उतारा है! इसी सीट पर अपना दबदबा बनाने के लिए सनी देओल रैली कर रहे थे! अचानक बीते सोमवार यानी 13 मई को सनी देओल की कार का एक्सीडेंट हो गया! आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत की फेमस न्यूज़ एजेंसी इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल का एक्सीडेंट हो गया! यह एक्सीडेंट पंजाब के धारीवाल के नजदीक हुआ! दरअसल सनी देओल का काफिला अपने चुनावी प्रचार के लिए जा रहा था! तभी उनके कार का एक्सीडेंट होने की खबर आई! एक्सीडेंट में कोई हानि नहीं हुई! Sunny Deol Car Accident - कैसे हुआ यह एक्सीडेंट जैसा कि आप लोग जानते हैं सनी देओल गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं! सनी देओल जगह जगह जाकर अपना चुनाव का प्रचार कर रह है! हमें कई बार गदर के में डायलॉग भी सुनने को मिले हैं! लेकिन हाल ही में बीते सोमवार को सनी देओल रेंज रोवर की कार से अपना चुनावी प्रचार कर रहे थे! तभी अचानक रेंज रोवर की कार का टायर फट गया! टायर फटने से एक्सीडेंट हुआ और उनकी कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई! डिवाइडर से टकराकर कार को नुकसान हुआ लेकिन सनी देओल बाल बाल बच गए! आप की जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब में 19 मई को आखिरी चरण होना है! गुरदासपुर की सीट भी आती है! तो ऐसे में सनी देओल अपने इस सीट पर दबदबा कायम रखने के लिए जगह जगह जाकर अपना कैंपेन कर रहे हैं! आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी इस बार भी अकाली दल के साथ मिलकर पंजाब में चुनाव लड़ रही है!
 

सनी देओल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

Sunny Deol Car Accident: जैसा कि आपको पता है बॉलीवुड के जाने-माने सितारे सनी देओल भी राजनीति में कूद चुके हैं! सनी देओल ने पहले अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में तहलका मचाया! अब वही तहलका मचाने के लिए राजनीति में कदम रखा है! वह तो वक्त बताएगा कि बॉलीवुड से ज्यादा राजनीति नियम का सिक्का चलता है या नहीं चलता! आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने सनी देओल गुरदासपुर से उतारा है! इसी सीट पर अपना दबदबा बनाने के लिए सनी देओल रैली कर रहे थे! अचानक बीते सोमवार यानी 13 मई को सनी देओल की कार का एक्सीडेंट हो गया! आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत की फेमस न्यूज़ एजेंसी इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल का सनी देओल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे एक्सीडेंट हो गया! यह एक्सीडेंट पंजाब के धारीवाल के नजदीक हुआ! दरअसल सनी देओल का काफिला अपने चुनावी प्रचार के लिए जा रहा था! तभी उनके कार का एक्सीडेंट होने की खबर आई! एक्सीडेंट में कोई हानि नहीं हुई!

Sunny Deol Car Accident - कैसे हुआ यह एक्सीडेंट

जैसा कि आप लोग जानते हैं सनी देओल गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं! सनी देओल जगह जगह जाकर अपना चुनाव का प्रचार कर रह है! हमें कई बार गदर के में डायलॉग भी सुनने को मिले हैं! लेकिन हाल ही में बीते सोमवार को सनी सनी देओल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे देओल रेंज रोवर की कार से अपना चुनावी प्रचार कर रहे थे! तभी अचानक रेंज रोवर की कार का टायर फट गया! टायर फटने से एक्सीडेंट हुआ और उनकी कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई! डिवाइडर से टकराकर कार को नुकसान हुआ लेकिन सनी देओल बाल बाल बच गए! आप की जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब में 19 मई को आखिरी चरण होना है! गुरदासपुर की सीट भी आती है! तो सनी देओल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे ऐसे में सनी देओल अपने इस सीट पर दबदबा कायम रखने के लिए जगह जगह जाकर अपना कैंपेन कर रहे हैं! आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी इस बार भी अकाली दल के साथ मिलकर पंजाब में चुनाव लड़ रही है!