स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व को कहा आतंक, कहा: तालिबान आतंक से भी खौफनाक हिंदुत्व आतंक

Swara Bhaskar called Hindutva terror: इन दिनों अफगानिस्तान में क्या हालात बने हुए हैं इसका अंदाजा तो वहां से हो रहे वायरल वीडियो से लग ही रहा है. उन वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि किस कदर लोग अपने देश को छोड़कर दूसरे देश में जाना चाह रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तालिबान (Taliban) ने तो काबुल पर भी अपना कब्जा जमा लिया है और ऐसे में अफगानिस्तान में सिर्फ तालिबान की ही तूती बोलने वाली है. ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया का माहौल भी काफी गर्मा-गर्मी वाला है और अफगानिस्तान को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. हम आपको बता दें कि जब सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान के बारे में और अफगानिस्तान के बारे में प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो भला बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) जो हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं कैसे पीछे रहती. स्वरा भास्कर ऐसी बात कर देती हैं जिनकी वजह से वह विवादों में आ जाती हैं. अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ट्वीट करते हुए तालिबान की तुलना हिंदुत्व से कर दी है. उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है लोग सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग भी उठा रहे हैं. स्वरा भास्कर ने कहा यह https://twitter.com/ReallySwara/status/1427348484986851382 बॉलीवुड अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा कि,'हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो सकते हैं. हम तालिबान आतंक से शांत नहीं रह सकते और फिर हिंदुत्व (Hindutwa) आतंक के बारे में बोलने से भी नाराज हो जाएंगे. हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़न या उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए.
 

स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व को कहा आतंक, कहा: तालिबान आतंक से भी खौफनाक हिंदुत्व आतंक

Swara Bhaskar called Hindutva terror: इन दिनों अफगानिस्तान में क्या हालात बने हुए हैं इसका अंदाजा तो वहां से हो रहे वायरल वीडियो से लग ही रहा है. उन वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि किस कदर लोग अपने देश को छोड़कर दूसरे देश में जाना चाह रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तालिबान ( Taliban) ने तो काबुल पर भी अपना कब्जा जमा लिया है और ऐसे में अफगानिस्तान में सिर्फ तालिबान की ही तूती बोलने वाली है. ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया का माहौल भी काफी गर्मा-गर्मी वाला है और अफगानिस्तान को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. हम आपको बता दें कि जब सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान के बारे में और अफगानिस्तान के बारे में प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो भला बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar) जो हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं कैसे पीछे रहती. स्वरा भास्कर ऐसी बात कर देती हैं जिनकी वजह से वह विवादों में आ जाती हैं. अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ट्वीट करते हुए तालिबान की तुलना हिंदुत्व से कर दी है. उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है लोग सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग भी उठा रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने कहा यह

https://twitter.com/ReallySwara/status/1427348484986851382 बॉलीवुड अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा कि,'हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो सकते हैं. हम तालिबान आतंक से शांत नहीं रह सकते और फिर हिंदुत्व ( Hindutwa) आतंक के बारे में बोलने से भी नाराज हो जाएंगे. हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़न या उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए.