इस मुस्लिम नेता ने दिया घिनौना बयान, ताजमहल तोड़ने को बेकाबू …

0
338
Tazmahal Break Said Azam Khan

Tazmahal Break Said Azam Khan: मुस्लिम साम्प्रदायिक के नेताओ के विवादित बयान तो आते रहते है! ठीक कुछ ऐसा अब भी देखने को मिला! सपा पार्टी (SP Party) के नेता आजम खान ने बड़ा ही घिनोना और विवादित बयान दिया है!

Tazmahal Break Said Azam Khan-

जिससे आजकल वो सुर्ख़ियों में छाहे हुए है! उनका कहना है कि यदि ताजमहल (Tajmehal, Agra) के अंदर शिव मंदिर है! तो हम ताजमहल को ही तुड़वा देंगे!

आजम खान का कहना है ताजमहल हिन्दू भगवान शिव मंदिर (Shiv Temple) है तो उसे तोड़ने के लिए तो हर एक मुस्लमान आगे आएगा!

हिन्दुओ के खिलाफ आग उगलने वाले आजम खान (Ajam Khan , SP) बोलते है योगी जी आप भी हमारा साथ दे! ताजमहल को तोड़ने में! जो गुलामी का संकेत है! उनका कहना है मुस्लिम लोग सर चढ़ कर भाग लेंगे ताजमहल (Tajmehal) को तोड़ने में! क्योकि ताजमहल एक शिव मंदिर है!

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के इस नेता को आखिर हिन्दुओ से इतनी नफरत क्यों? किस लिए? जो कहते ताजमहल शिव मंदिर है तो तोड़ दो!

आजम खान (Ajam Khan) जैसे लोगो की वजह से ही हिन्दू-मुस्लिम कभी एक नहीं हो सकते! इनकी रणनीति (Politics) है फुट डालो-साशन करो! आपने आप को सेक्युलर (Secular) बताने वाले आजम खान हिन्दुओ के कटटर दुश्मन है!

इसका पता तो आपको चल ही गया होगा क्युकी ये ताजमहल जोकि शाहजहां (Sahajahan, Mugal Empire) ने बनवाया था जोकि खुद मुग़ल साम्राज्य से थे! आजम खान अब इसे तोडना चाहते है क्योकि यह एक शिव मंदिर है!

और देखे – मंदसौर के दरिंदो को जल्द फांसी देने की मांग की तो इस अभिनेत्री के खिलाफ उतर पड़ा खान गैंग …