ममता को करारा झटका, ममता की पार्टी के 2 विधायक बीजेपी में शामिल

TMC MLA Join BJP: लोकसभा चुनाव के नतीजों और पश्चिम बंगाल में शानदार प्रदर्शन के बाद एनडीए की भारी जीत के बाद टीएमसी के विधायकों का बीजेपी में आना जारी है! आज, तीन टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए, एक मौजूदा विधायक और टीएमसी के पूर्व विधायक ने बीजेपी का दामन थाम लिया! बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को मणिपुर में बीजेपी की सदस्यता मिली, बीरभूम में लिवरपूल से टीएमसी विधायक! TMC MLA Join BJP - इसके साथ ही पूर्व विधायक और बीरभूम टीएमसी युवा मोर्चा के अध्यक्ष गदाधर हजारा ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की! इसके साथ ही टीएमसी युवा मोर्चा के महासचिव मोहम्मद आशिफ इकबाल भाजपा में शामिल हो गए! बता दें कि दो टीएमसी विधायकों और एक सीपीएम विधायक सहित 40 से अधिक टीएमसी पार्षद कल भाजपा में शामिल हुए थे! इनमें बंगाल के बड़े नेता मुकुल रॉय, तुषार कांति भट्टाचार्य और सीपीएम विधायक देवेंद्र रॉय के बेटे शुभांशु रॉय शामिल हैं! ममता बनर्जी और टीएमसी चुनाव खत्म होने के बाद भी असहमत हैं! कल ममता बनर्जी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी, लेकिन आज के अवसर पर उन्होंने एक पत्र लिखा और शपथ लेने से इनकार कर दिया! ममता बनर्जी के फैसले के बाद, पीएम मोदी के फैसले को बताया जा रहा है जिसमें उन्हें 16 जून 2013 से 26 मई 2019 तक शपथ ग्रहण में बुलाया गया है, बंगाल में राजनीतिक हिंसा का शिकार हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के परिवार के सदस्य ! [embed]https://twitter.com/ANI/status/1133688380321959936[/embed] ममता बनर्जी के फैसले पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने आने की इच्छा जताई थी, हम उन्हें कैसे मना सकते हैं! ममता बनर्जी नहीं आने का बहाना ढूंढ रही थीं! विजयवर्गीय ने कहा, "हमारी बंगाली इकाई ने कहा था कि ऐसे परिवारों को उन लोगों को बुलाना चाहिए जो भाजपा के लिए लड़ रहे हैं और हमने उन्हें बुलाया है! ममता जी के रवैये से पता चलता है कि वह बहाने ढूंढ रही थीं!" भारत के राज्य में घुटन हो रही है! लोगों को लग रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी सबका साथ सबका विकास करेंगे! TMC MLA Join BJP - पश्चिम बंगाल लोकसभा चुनाव परिणाम लोकसभा चुनावों में, पश्चिम बंगाल में TMC को 22 सीटें मिलीं, भाजपा को 18 और कांग्रेस को दो सीटें मिलीं! इसी प्रतिशत मतों में टीएमसी को 43.3 प्रतिशत, भाजपा को 40.3 प्रतिशत और कांग्रेस को 5.6 प्रतिशत मत मिले! 2014 के लोकसभा चुनाव में, बीजेपी को कुल 42 सीटों में केवल दो सीटें मिलीं! टीएमसी को 34 और कांग्रेस को चार सीटों पर सफलता मिली!
 

ममता को करारा झटका, ममता की पार्टी के 2 विधायक बीजेपी में शामिल

TMC MLA Join BJP: लोकसभा चुनाव के नतीजों और पश्चिम बंगाल में शानदार प्रदर्शन के बाद एनडीए की भारी जीत के बाद टीएमसी के विधायकों का बीजेपी में आना जारी है! आज, तीन टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए, एक मौजूदा विधायक और टीएमसी के पूर्व विधायक ने बीजेपी का दामन थाम लिया! बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को मणिपुर में बीजेपी की सदस्यता मिली, बीरभूम में लिवरपूल से टीएमसी विधायक!

TMC MLA Join BJP -

ममता को करारा झटका, ममता की पार्टी के 2 विधायक बीजेपी में शामिल इसके साथ ही पूर्व विधायक और बीरभूम टीएमसी युवा मोर्चा के अध्यक्ष गदाधर हजारा ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की! इसके साथ ही टीएमसी युवा मोर्चा के महासचिव मोहम्मद आशिफ इकबाल भाजपा में शामिल हो गए! बता दें कि दो टीएमसी विधायकों और एक सीपीएम विधायक सहित 40 से अधिक टीएमसी पार्षद कल भाजपा में शामिल हुए थे! इनमें बंगाल के बड़े नेता मुकुल रॉय, तुषार कांति भट्टाचार्य और सीपीएम विधायक देवेंद्र रॉय के बेटे शुभांशु रॉय शामिल हैं! ममता को करारा झटका, ममता की पार्टी के 2 विधायक बीजेपी में शामिल ममता बनर्जी और टीएमसी चुनाव खत्म होने के बाद भी असहमत हैं! कल ममता बनर्जी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी, लेकिन आज के अवसर पर उन्होंने एक पत्र लिखा और शपथ लेने से इनकार कर दिया! ममता बनर्जी के फैसले के बाद, पीएम मोदी के फैसले को बताया जा रहा है जिसमें उन्हें 16 जून 2013 से 26 मई 2019 तक शपथ ग्रहण में बुलाया गया है, बंगाल में राजनीतिक हिंसा का शिकार हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के परिवार के सदस्य ! [embed]https://twitter.com/ANI/status/1133688380321959936[/embed] ममता बनर्जी के फैसले पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने आने की इच्छा जताई थी, हम उन्हें कैसे मना सकते हैं! ममता बनर्जी नहीं आने का बहाना ढूंढ रही थीं! विजयवर्गीय ने कहा, "हमारी बंगाली इकाई ने कहा था कि ऐसे परिवारों को उन लोगों को बुलाना चाहिए जो भाजपा के लिए लड़ रहे हैं और हमने उन्हें बुलाया है! ममता जी के रवैये से पता चलता है कि वह बहाने ढूंढ रही थीं!" भारत के राज्य में घुटन हो रही है! लोगों को लग रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी सबका साथ सबका विकास करेंगे!

TMC MLA Join BJP - पश्चिम बंगाल लोकसभा चुनाव परिणाम

लोकसभा चुनावों में, पश्चिम बंगाल में TMC को 22 सीटें मिलीं, भाजपा को 18 और कांग्रेस को दो सीटें मिलीं! इसी प्रतिशत मतों में टीएमसी को 43.3 प्रतिशत, भाजपा को 40.3 प्रतिशत और कांग्रेस को 5.6 प्रतिशत मत मिले! 2014 के लोकसभा चुनाव में, बीजेपी को कुल 42 सीटों में केवल दो सीटें मिलीं! टीएमसी को 34 और कांग्रेस को चार सीटों पर सफलता मिली!