डोनाल्ड ट्रंप ने कहा मोदी को ‘फादर ऑफ़ इंडिया’ तो ओवैसी बोले- फादर ऑफ इंडिया …

0
197
Trump Said Modi Father of india Oweisi Reply

दिल्ली, इंडियावायरलस: राजनीति के गलियारों में इस समय अमेरिका के राष्ट्रपति और भारत के प्रधानमंत्री की मुलाकात की चर्चाए हो रही है! दोनों देशो में ट्रंप और मोदी के बयान राजनीति में उबाल ला रहे है! अमेरिकी राष्ट्रपति के द्वारा दिया गया एक ऐसा बयान जिसने भारत की राजनीति में खलबली मचा दी है! ट्रंप ने जो बयान दिया था उसमे पीएम को फादर ऑफ़ इंडिया कहा गया! जिसके बाद से राजनीति में हंगामा हुआ पड़ा है! हैदराबाद सांसद ओवैसी भी इस बयान को लेकर मैदान में उतर आये है!

हाल ही पीएम मोदी हाउडी मोदी के कार्यक्रम में गए जहाँ पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की मुलाकात हुई! इस प्रोग्राम में दोनों देश के नेता ने एक-दूसरे के लिए तारीफ के पल बांधने शुरू किये!

परन्तु महज 48 घंटो के बाद दोनों की मुलाकात फिर से हुई! जिसके अंदर ट्रम्प ने जमकर पीएम मोदी की तारीफ की! पहले ट्रंप ने कहा कि पहले भारत बहुत बदहाली में था!

उसके बाद कहा- “पीएम मोदी भारत के नागरिको को पिता की तरह साथ लेकर चले! जिसके चलते उनको फादर ऑफ़ इंडिया कहा जा सकता है!” ट्रंप ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मोदी ने शानदार काम किये है!

लेकिन जैसे ही यह बयान हैदराबाद के सांसद के कानो तक पहुंचा तो ओवैसी भड़क उठे! उन्होंने ट्रंप को एक जाहिल इंसान बता दिया!

उन्होंने ट्रंप के बयान की निंदा करते हुए कहा कि “अमेरिकी राष्ट्रपति को महात्मा गांधी के बारे में कुछ पता ही नहीं है!” पीएम मोदी कभी भी फादर ऑफ़ इंडिया नहीं हो सकते क्योकि ये उपाधि देश में महात्मा गांधी को प्राप्त है! इससे आगे ओवैसी ने कहा कि “पीएम मोदी की तुलना राष्ट्र पिता से नहीं हो सकती!”