अमेरिका से आयी मोदी के लिए बड़ी खुशखबरी, ट्रम्प ने कह दी कड़ी बात

0
145
Trump Said Modi

Trump Said Modi: भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 30 मई को अपना दूसरा कार्यकाल शुरू किया, 2014 से पांच साल के लिए देश की बागडोर संभालने के बाद, मोदी सरकार फिर से वापस आ गई। एनडीटीवी न्यूज की खबर के मुताबिक, शपथ ग्रहण समारोह गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया, जहां नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। मोदी ने यहां शपथ ली और अमेरिकी बयान यहां आया।

Trump Said Modi – बड़ी हस्तियां समारोह की गवाह बनीं

Trump Said Modi

राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस दौरान देश के सभी हिस्सों से बिम्सटेक देशों के लोग मौजूद हैं। इनमें फिल्मी हस्तियां, व्यापारी और खेल से जुड़े लोग शामिल थे। मोदी ने भव्य समारोह के दौरान पद और गोपनीयता की शपथ ली और साथ ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी टीम मोदी में शामिल हुए।

Trump Said Modi – मोदी के शपथ ग्रहण के बाद अमेरिका का बयान

Trump Said Modi

मोदी के पीएम पद की शपथ लेने पर अमेरिका ने चुप्पी तोड़ी। अमेरिकी विदेश विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि भारत के पास अब एक संरचित ढांचा है। ट्रंप प्रशासन ने कहा कि अब भारत और अमेरिका बेहतर संबंधों की नई ऊंचाइयों को छूने जा रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि हम उनके नेतृत्व में हमारी रणनीतिक साझेदारी और विस्तार की उम्मीद करते हैं।