कश्मीर में पत्थरबाजों को लेकर अलगाववादी नेता उमर फ़ारुक़ ने तोड़ी चुप्पी

Umer Farooq Said: जम्मू-कश्मीर में ईद के दिन पत्थरबाजों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने कश्मीर के सोपोर से बारामूला तक हिंसक प्रदर्शन किया। सेना को उन्हें नियंत्रित करने के लिए जीने के लिए मजबूर किया गया था। इस मुद्दे पर अब राजनीति गर्म है। लाइव न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक, कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक पत्थरबाजों के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने बड़े बयान दिए हैं। Umer Farooq Said - अमित शाह का मुद्दा कश्मीर का मुद्दा है जब से अमित शाह ने भारत के गृह मंत्री का पद संभाला है, तब से कश्मीर उनकी नज़र में है। उन्होंने राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ अपनी बैठक तक की है। परिसीमन की दिशा में भी बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। इस बीच, पत्थरबाजों की संख्या में वृद्धि हुई। बुधवार को, ईद के दिन, कश्मीर में उन लोगों ने कई स्थानों पर जमकर जलाया। सेना को पैलेट गन का इस्तेमाल करना पड़ा। Umer Farooq Said - जानिए उमर फारूक ने क्या दिया बयान न केवल पत्थरबाजों ने वहां ईंटें चलाईं बल्कि उन्होंने पाकिस्तानी झंडे भी लहराए। उनकी गतिविधियों को दरकिनार करते हुए अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक उनका समर्थन करने आए हैं। उन्होंने बुधवार को जामिया मस्जिद में ईद की नमाज के बाद बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमारे लोगों ने महान बलिदान दिए हैं। उमर फारूक ने कहा कि जब तक भारत और पाकिस्तान सार्थक बातचीत नहीं करेंगे, यह समस्या बनी रहेगी।
 

कश्मीर में पत्थरबाजों को लेकर अलगाववादी नेता उमर फ़ारुक़ ने तोड़ी चुप्पी

Umer Farooq Said: जम्मू-कश्मीर में ईद के दिन पत्थरबाजों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने कश्मीर के सोपोर से बारामूला तक हिंसक प्रदर्शन किया। सेना को उन्हें नियंत्रित करने के लिए जीने के लिए मजबूर किया गया था। इस मुद्दे पर अब राजनीति गर्म है। लाइव न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक, कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक पत्थरबाजों के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने बड़े बयान दिए हैं।

Umer Farooq Said - अमित शाह का मुद्दा कश्मीर का मुद्दा है

कश्मीर में पत्थरबाजों को लेकर अलगाववादी नेता उमर फ़ारुक़ ने तोड़ी चुप्पी जब से अमित शाह ने भारत के गृह मंत्री का पद संभाला है, तब से कश्मीर उनकी नज़र में है। उन्होंने राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ अपनी बैठक तक की है। परिसीमन की दिशा में भी बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। इस बीच, पत्थरबाजों की संख्या में वृद्धि हुई। बुधवार को, ईद के दिन, कश्मीर में उन लोगों ने कई स्थानों पर जमकर जलाया। सेना को पैलेट गन का इस्तेमाल करना पड़ा।

Umer Farooq Said - जानिए उमर फारूक ने क्या दिया बयान

कश्मीर में पत्थरबाजों को लेकर अलगाववादी नेता उमर फ़ारुक़ ने तोड़ी चुप्पी न केवल पत्थरबाजों ने वहां ईंटें चलाईं बल्कि उन्होंने पाकिस्तानी झंडे भी लहराए। उनकी गतिविधियों को दरकिनार करते हुए अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक उनका समर्थन करने आए हैं। उन्होंने बुधवार को जामिया मस्जिद में ईद की नमाज के बाद बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमारे लोगों ने महान बलिदान दिए हैं। उमर फारूक ने कहा कि जब तक भारत और पाकिस्तान सार्थक बातचीत नहीं करेंगे, यह समस्या बनी रहेगी।