पुरे देश मनाया जा रहा है आर्टिकल 370 हटाए जाने का जश्न, इस युवती ने अपनी पीठ पर बनवा दिया मोदी का टैटू और

woman got Modi tattoo: देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दीवानगी मानों सातवें आसमान पर है, लोग अब तक मोदी का मखौटा पहनते थे और मोदी की तस्वीरों वाले पतंग उड़ाया करते थे! लेकिन अनुच्छेद 370 को हटाने और ट्रिपल तालक को अतीत में अपराध बनाने जैसे साहसिक फैसलों के बाद, यह न केवल देश में बल्कि दुनिया में भी है! इसी क्रम में, एक 21 वर्षीय महिला अपनी पीठ पर मोदी के चित्र को अंकित करके मना रही है! अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर रांची की 21 वर्षीय निधि शर्मा ने कहा- 'मैं शुरू से ही पीएम की प्रशंसक रही हूं! वे बहुत मेहनत करते हैं! धारा 370 को हटाना और तीन तलाक को अपराध बनाना एक साहसिक निर्णय है! मैं अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर बनवाकर जश्न मना रही हूं! महिला की पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर बनाने में लगभग छह घंटे लगे! विनय कुमार ने कहा रिधि शर्मा ने कहा कि लोगों का जश्न मनाने का अपना तरीका है और मैं अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनाकर जश्न मना रही हूं! रिधी की पीठ पर टैटू गुदवाने वाले रांची के लालपुर निवासी विनय कुमार ने कहा कि इस टैटू को बनाने में उन्हें छह घंटे लगे! उन्होंने कहा कि पिछले एक सप्ताह में दो-तीन लोगों ने अपने शरीर पर प्रधानमंत्री का टैटू गुदवाया है! हालांकि ये सभी लोग अपनी बांह पर टैटू बनवा रहे हैं! अपने बाइसेप्स पर कमल के फूल उन्होंने कहा कि गौरव कुमार को शनिवार को अपने बाइसेप्स (हाथ) पर कमल के फूल (भाजपा का चुनाव चिन्ह) का टैटू मिला है! उन्होंने कहा कि यह टैटू जीवन भर रहेगा और इसे मिटाया नहीं जा सकता! इधर, प्रधानमंत्री की रिधी की पीठ पर टैटू बनवाने की चर्चा है! झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल कुमार शाहदेव ने इस पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोगों की पसंद बने हुए हैं!
 

पुरे देश मनाया जा रहा है आर्टिकल 370 हटाए जाने का जश्न, इस युवती ने अपनी पीठ पर बनवा दिया मोदी का टैटू और

woman got Modi tattoo: देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दीवानगी मानों सातवें आसमान पर है, लोग अब तक मोदी का मखौटा पहनते थे और मोदी की तस्वीरों वाले पतंग उड़ाया करते थे! लेकिन अनुच्छेद 370 को हटाने और ट्रिपल तालक को अतीत में अपराध बनाने जैसे साहसिक फैसलों के बाद, यह न केवल देश में बल्कि दुनिया में भी है! इसी क्रम में, एक 21 वर्षीय महिला अपनी पीठ पर मोदी के चित्र को अंकित करके मना रही है!

अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर 

रांची की 21 वर्षीय निधि शर्मा ने कहा- 'मैं शुरू से ही पीएम की प्रशंसक रही हूं! वे बहुत मेहनत करते हैं! धारा 370 को हटाना और तीन तलाक को अपराध बनाना एक साहसिक निर्णय है! पुरे देश मनाया जा रहा है आर्टिकल 370 हटाए जाने का जश्न, इस युवती ने अपनी पीठ पर बनवा दिया मोदी का टैटू और मैं अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर बनवाकर  जश्न मना रही हूं! महिला की पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर बनाने में लगभग छह घंटे लगे!

विनय कुमार ने कहा 

रिधि शर्मा ने कहा कि लोगों का जश्न मनाने का अपना तरीका है और मैं अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनाकर जश्न मना रही हूं! पुरे देश मनाया जा रहा है आर्टिकल 370 हटाए जाने का जश्न, इस युवती ने अपनी पीठ पर बनवा दिया मोदी का टैटू और रिधी की पीठ पर टैटू गुदवाने वाले रांची के लालपुर निवासी विनय कुमार ने कहा कि इस टैटू को बनाने में उन्हें छह घंटे लगे! उन्होंने कहा कि पिछले एक सप्ताह में दो-तीन लोगों ने अपने शरीर पर प्रधानमंत्री का टैटू गुदवाया है! हालांकि ये सभी लोग अपनी बांह पर टैटू बनवा रहे हैं!

अपने बाइसेप्स पर कमल के फूल 

उन्होंने कहा कि गौरव कुमार को शनिवार को अपने बाइसेप्स (हाथ) पर कमल के फूल (भाजपा का चुनाव चिन्ह) का टैटू मिला है! उन्होंने कहा कि यह टैटू जीवन भर रहेगा और इसे मिटाया नहीं जा सकता! पुरे देश मनाया जा रहा है आर्टिकल 370 हटाए जाने का जश्न, इस युवती ने अपनी पीठ पर बनवा दिया मोदी का टैटू और इधर, प्रधानमंत्री की रिधी की पीठ पर टैटू बनवाने की चर्चा है! झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल कुमार शाहदेव ने इस पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोगों की पसंद बने हुए हैं!