पाकिस्तान जाएगी सेमी-फाइनल में? भारत की राह हुई मुश्किल आज मैच रद्द होने से

World Cup 2019 16 June IND VS PAK Match: भारत का आज का मैच रद्द हो गया! खराब मौसम के चलते ऐसा हुआ है! क्योकि ये होना भी था लगातार कुछ समय से इंग्लैंड में बारिश की वजह से पहले भी मैच रद्द हो चुके थे! ऐसे में भारत और न्यूज़ीलैण्ड का मैच रद्द होना सभाविक था! लेकिन अब सबकी नजर है अगले मैच के ऊपर जोकि भारत और पाकिस्तान के बीच होना है! पाकिस्तान की हुई राह मुश्किल बता दे कि 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होना है! जिसे आप दोपहर 3 बजे स्टार स्पोर्ट पर देख सकते है! पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में अब तक 4 मैच खेले है! और अगर बात हो उसके पॉइंट टेबल की तो पाकिस्तान का पॉइंट टेबल पर अंक 3 है! जिसने पाकिस्तान की रह मुश्किल कर दी है! क्योकि सेमी-फाइनल में जाने के लिए कम से कम 12 अंक चाहिए थे! तो ऐसे में सिर्फ पाकिस्तान के अब तक 4 मैचों में केवल 3 अंक हुए है! तो सेमी-फाइनल की राह पाकिस्तान के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है! पहुंच भी जाएँगी पाकिस्तान सेमी-फाइनल में दरअसल वर्ल्ड कप में बड़ा हेर फेर देखने को मिल सकता है! वजह है बारिश क्योकि इंग्लैंड की जमी पर बारिश बड़ा हेरफेर कर सकती है! जिस तरह आज भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच मैच रद्द हुआ है तो दोनों टीमों को 1-1 पॉइंट मिले है! जिसके कारण भारत के 5 अंक और न्यूज़ीलैण्ड के 7 अंक हो गए! अगर न्यूज़ीलैण्ड 2 मैच जीत जाती है तो कॉम्पिटिशन 11 अंक का हो जायेगा! और ऐसे पाकिस्तान के अभी 4 मैच बाकी है! ऐसे पाकिस्तान चारो मैच जीतता है तो उसके भी 11 अंक हो जायेंगे और वो सेमी फाइनल में पहुंच जायेगा! भारत को होगी अब मुश्किल भारतीय टीम वर्ल्ड कप फेवरिट टीमों में से एक है! लेकिन आज का मैच रद्द होने के बाद कप्तान कोहली की मुश्किलें बढ़ सकती है! दरअसल भारत के पॉइंट आज के मैच के मिला कर 5 पॉइंट हुए है! लेकिन अभी भारत के 5 मैच भी बाकि है! ऐसे में भारत को 4 मैच जितने होंगे! तब भारत इस वर्ल्ड कप में टॉप पर बना रहेगा! लेकिन अगर वही 1-2 मैच आज की तरह रद्द हो जाते है तो वाकई में भारत का सेमी फाइनल का सफर मुश्किल भरा हो सकता है!
 

पाकिस्तान जाएगी सेमी-फाइनल में? भारत की राह हुई मुश्किल आज मैच रद्द होने से

World Cup 2019 16 June IND VS PAK Match: भारत का आज का मैच रद्द हो गया! खराब मौसम के चलते ऐसा हुआ है! क्योकि ये होना भी था लगातार कुछ समय से इंग्लैंड में बारिश की वजह से पहले भी मैच रद्द हो चुके थे! ऐसे में भारत और न्यूज़ीलैण्ड का मैच रद्द होना सभाविक था! लेकिन अब सबकी नजर है अगले मैच के ऊपर जोकि भारत और पाकिस्तान के बीच होना है!

पाकिस्तान की हुई राह मुश्किल

बता दे कि 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होना है! जिसे आप दोपहर 3 बजे स्टार स्पोर्ट पर देख सकते है! पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में अब तक 4 मैच खेले है! और अगर बात हो उसके पॉइंट टेबल की तो पाकिस्तान का पॉइंट टेबल पर अंक 3 है! जिसने पाकिस्तान की रह मुश्किल कर दी है! क्योकि सेमी-फाइनल में जाने के लिए कम से कम 12 अंक चाहिए थे! तो ऐसे में सिर्फ पाकिस्तान के अब तक 4 मैचों में केवल 3 अंक हुए है! तो सेमी-फाइनल की राह पाकिस्तान के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है!

पहुंच भी जाएँगी पाकिस्तान सेमी-फाइनल में

दरअसल वर्ल्ड कप में बड़ा हेर फेर देखने को मिल सकता है! वजह है बारिश क्योकि इंग्लैंड की जमी पर बारिश बड़ा हेरफेर कर सकती है! जिस तरह आज भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच मैच रद्द हुआ है तो दोनों टीमों को 1-1 पॉइंट मिले है! जिसके कारण भारत के 5 अंक और न्यूज़ीलैण्ड के 7 अंक हो गए! अगर न्यूज़ीलैण्ड 2 मैच जीत जाती है तो कॉम्पिटिशन 11 अंक का हो जायेगा! और ऐसे पाकिस्तान के अभी 4 मैच बाकी है! ऐसे पाकिस्तान चारो मैच जीतता है तो उसके भी 11 अंक हो जायेंगे और वो सेमी फाइनल में पहुंच जायेगा!

भारत को होगी अब मुश्किल

भारतीय टीम वर्ल्ड कप फेवरिट टीमों में से एक है! लेकिन आज का मैच रद्द होने के बाद कप्तान कोहली की मुश्किलें बढ़ सकती है! दरअसल भारत के पॉइंट आज के मैच के मिला कर 5 पॉइंट हुए है! लेकिन अभी भारत के 5 मैच भी बाकि है! ऐसे में भारत को 4 मैच जितने होंगे! तब भारत इस वर्ल्ड कप में टॉप पर बना रहेगा! लेकिन अगर वही 1-2 मैच आज की तरह रद्द हो जाते है तो वाकई में भारत का सेमी फाइनल का सफर मुश्किल भरा हो सकता है!