World Cup 2019 : भारत पाक के मैच पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है !

World Cup 2019 IND-PAK Match: 2019 विश्व कप इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाला है जिसमें कुछ ही दिन बचे हैं, कुल 10 टीमें विश्व कप में हिस्सा लेने वाली हैं, जिसमें हर टीम को एक दूसरे से मैच करना होगा! ऐसे में सभी की नजरें भारत पाक के मैच पर होंगी, जो 16 जून को दोनों पुरुषों के बीच खेला जाएगा! भारत पाक के मैच को देखने के लिए लगभग 50 हजार आवेदन प्राप्त हुए हैं, जिसमें कुल 25 हजार लोग उपलब्ध हैं! World Cup 2019 IND-PAK Match - सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसके अलावा, सुरक्षाकर्मियों ने होटल से स्टेडियम तक टीमों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों की संख्या का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन यह माना जाता है कि पूरे टूर्नामेंट की तुलना में इस मैच के दौरान अधिकांश सुरक्षा अधिकारी ड्यूटी पर मौजूद रहेंगे! ग्रेटर मैनचेस्टर की पुलिस ने उन सभी लोगों पर नजर रखी है जो किसी भूतिया घटना या आतंकवाद से जुड़े हो सकते हैं! World Cup 2019 IND-PAK Match - टिकट की राशि इसके अतिरिक्त, सुरक्षाकर्मी स्टेडियम के आसपास बड़ी संख्या में उन क्षेत्रों पर भी कड़ी नज़र रखेंगे, जहाँ दर्शक अंदर और बाहर जाएंगे और सुरक्षा अधिकारी भारत और पाकिस्तान के बीच की राजनीतिक स्थिति पर नज़र रखेंगे! भारत पाक के उच्च वोल्टेज के लिए टिकट की राशि 2,65,408 लाख रुपये से अधिक है! World Cup 2019 IND-PAK Match - ख़ुफ़िया एजेंसी ने किया खुलासा हालांकि खुफिया एजेंसियों की खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत पाक की घटना से संबंधित किसी भी आतंकवादी या घटना का अनुमान नहीं लगाया जा रहा है, लेकिन इस मैच को देखने वाले 80 प्रतिशत लोग इंग्लैंड के होंगे और हम आपको बताना चाहते हैं कि 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी भारत और पाकिस्तान थे बिना किसी परेशानी या बाधा के इंग्लैंड के ओवल मैच में खेले!
 

World Cup 2019 : भारत पाक के मैच पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है !

World Cup 2019 IND-PAK Match: 2019 विश्व कप इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाला है जिसमें कुछ ही दिन बचे हैं, कुल 10 टीमें विश्व कप में हिस्सा लेने वाली हैं, जिसमें हर टीम को एक दूसरे से मैच करना होगा! ऐसे में सभी की नजरें भारत पाक के मैच पर होंगी, जो 16 जून को दोनों पुरुषों के बीच खेला जाएगा! भारत पाक के मैच को देखने के लिए लगभग 50 हजार आवेदन प्राप्त हुए हैं, जिसमें कुल 25 हजार लोग उपलब्ध हैं!

World Cup 2019 IND-PAK Match - सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए

इसके अलावा, सुरक्षाकर्मियों ने होटल से स्टेडियम तक टीमों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों की संख्या का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन यह माना जाता है कि पूरे टूर्नामेंट की तुलना में इस मैच के दौरान अधिकांश सुरक्षा World Cup 2019 : भारत पाक के मैच पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है ! अधिकारी ड्यूटी पर मौजूद रहेंगे! ग्रेटर मैनचेस्टर की पुलिस ने उन सभी लोगों पर नजर रखी है जो किसी भूतिया घटना या आतंकवाद से जुड़े हो सकते हैं!

World Cup 2019 IND-PAK Match - टिकट की राशि

इसके अतिरिक्त, सुरक्षाकर्मी स्टेडियम के आसपास बड़ी संख्या में उन क्षेत्रों पर भी कड़ी नज़र रखेंगे, जहाँ दर्शक अंदर World Cup 2019 : भारत पाक के मैच पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है ! और बाहर जाएंगे और सुरक्षा अधिकारी भारत और पाकिस्तान के बीच की राजनीतिक स्थिति पर नज़र रखेंगे! भारत पाक के उच्च वोल्टेज के लिए टिकट की राशि 2,65,408 लाख रुपये से अधिक है!

World Cup 2019 IND-PAK Match - ख़ुफ़िया एजेंसी ने किया खुलासा

हालांकि खुफिया एजेंसियों की खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत पाक की घटना से संबंधित किसी भी आतंकवादी या घटना का अनुमान नहीं लगाया जा रहा है, लेकिन इस मैच को देखने वाले 80 प्रतिशत लोग इंग्लैंड के होंगे और हम World Cup 2019 : भारत पाक के मैच पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है ! आपको बताना चाहते हैं कि 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी भारत और पाकिस्तान थे बिना किसी परेशानी या बाधा के इंग्लैंड के ओवल मैच में खेले!