World cup 2019: भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे इतने मैच नहीं तो बाहर

World Cup 2019 India for going semi-finals win 6 match: वर्ल्ड कप (World cup 2019) के आगाज हुए कुछ वक्त हो चुका है! ऐसे में सभी टीमों की नजर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के ऊपर टिकी है! वही अगर बात करे तो इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का परफॉरमेंस काफी अच्छा रहा है! शुरुवाती में 2 मैच में जीत दर्ज़ कर वर्ल्ड कप की मनपसंदीदा टीमों में बनी हुई है! भारत को वर्ल्ड कप (World cup 2019) में अभी काफी लम्बा समय तय करना है! परन्तु इसी बीच भारत के इन्फॉर्म बैट्समैन शिखर धवन को 3 हफ्ते के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ गया! जिनकी फॉर्म वापस आ चुकी थी! बता दे भारत के अगले मुकाबले 13 जून को न्यूजीलैंड, 16 को पाकिस्तान, 22 को अफगानिस्तान, 27 को वेस्टइंडीज, 30 जून को इंग्लैंड, 2 जुलाई को बांग्लादेश और 6 जुलाई को श्रीलंका के साथ है! World Cup 2019 India for going semi-finals win 6 match - सेमीफाइनल का सफर बता दे कि भारत अब तक 2 मैच जीत चुकी है! और ऐसे में सेमीफाइनल के लिए अभी भारतीय टीम 4 मैच और जितने है! जब वो सेमीफाइनल तक पहुंच पायेगी! कहने का तातपर्य है कि अगर भारत 6 मैच जीतती है तो उसके 12 अंक हो जायेगे! जिसके बाद ही वो सेमीफाइनल में पहुंच पायेगी!
 

World cup 2019: भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे इतने मैच नहीं तो बाहर

World Cup 2019 India for going semi-finals win 6 match: वर्ल्ड कप ( World cup 2019) के आगाज हुए कुछ वक्त हो चुका है! ऐसे में सभी टीमों की नजर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के ऊपर टिकी है! वही अगर बात करे तो इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का परफॉरमेंस काफी अच्छा रहा है! शुरुवाती में 2 मैच में जीत दर्ज़ कर वर्ल्ड कप की मनपसंदीदा टीमों में बनी हुई है! World cup 2019: भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे इतने मैच नहीं तो बाहर भारत को वर्ल्ड कप (World cup 2019) में अभी काफी लम्बा समय तय करना है! परन्तु इसी बीच भारत के इन्फॉर्म बैट्समैन शिखर धवन को 3 हफ्ते के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ गया! जिनकी फॉर्म वापस आ चुकी थी! बता दे भारत के अगले मुकाबले 13 जून को न्यूजीलैंड, 16 को पाकिस्तान, 22 को अफगानिस्तान, 27 को वेस्टइंडीज, 30 जून को इंग्लैंड, 2 जुलाई को बांग्लादेश और 6 जुलाई को श्रीलंका के साथ है!

World Cup 2019 India for going semi-finals win 6 match - सेमीफाइनल का सफर

World cup 2019: भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे इतने मैच नहीं तो बाहर बता दे कि भारत अब तक 2 मैच जीत चुकी है! और ऐसे में सेमीफाइनल के लिए अभी भारतीय टीम 4 मैच और जितने है! जब वो सेमीफाइनल तक पहुंच पायेगी! कहने का तातपर्य है कि अगर भारत 6 मैच जीतती है तो उसके 12 अंक हो जायेगे! जिसके बाद ही वो सेमीफाइनल में पहुंच पायेगी!