कांग्रेस को मात देने भाजपा में शामिल हुआ देश का जाना माना नाम

0
198
Yogeshwer Dutt joins bjp, congress, bjp, assembly election, Assembly election 2019

दिल्ली, इंडियावायरलस: भारत की राजनीति में लोकसभा के एक बार फिर से चुनावी दंगल होने जा रहा है! चुनाव की गूंज महाराष्ट्र और हरियाणा में जोर शोर से सुनने को मिल रही है! हरियाणा में मोदी लहर के चलते कांग्रेस के मजबूत दावेदार भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हराकर मनोहर लाल खटटर ने सरकार बनाई थी! अब फिर हरियाणा में कयास लगनी शुरू हो गयी है कि क्या भाजपा फिर से जीत दर्ज़ कर पायेगी या कांग्रेस भाजपा को पटकनी देने में सफल रहेगी!

लेकिन विधानसभा चुनाव का दौर आया तो भाजपा ने कांग्रेस को एक बार फिर से मात देने के लिए कमर कस ली है! चुनाव से पहले भाजपा ने अपना पक्ष मजबूत कर लिया है! अमित शाह बीजेपी के चाणक्य ने एक बार फिर बड़ी सफलता प्राप्त की है! देश की जानी-मानी हस्ती को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है!

बता दे कि फ़िलहाल भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है! अगर बात करे इस पार्टी के सदस्यों की तो उनकी करोड़ो में है! हालांकि इसके बावजूद सदस्य बढ़ने की संख्या थम नहीं रही!

हाल ही में बीजेपी ने सदस्य्ता अभियान भी शुरू किया था जिसमे बीजेपी को बड़ी सफलता भी हाशिल हुई! देश के बड़े बड़े नाम भाजपा के साथ जुड़ते चले गए! उत्तर प्रदेश से सबसे ज्यादा सदस्य पार्टी के साथ जुड़े थे, ठीक ऐसे ही अब हरियाणा में भी भाजपा का परचम लहराने के लिए भाजपा में लोग शामिल हो रहे है!

बता दे कि हम अमित शाह की जिस सफलता के बारे में बात कर रहे है! वह एक मशहूर हस्ती है! जिनका नाम है योगेश्वर दत्त! जोकि जाने-माने पहलवान है! अब उन्होंने भाजपा का दामन थामने का फैसला किया!

योगेश्वर दत ने बुधवार को ही हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ दिल्ली में बैठक की थी! बस मुलाकात के अगले दिन ही वो भाजपा में शामिल हो गए! योगेश्वर दत्त भाजपा के लिए तरूप का इक्का साबित हो सकते है!