UP के मंत्री का बड़ा खुलासा, इस रणनीति से पस्त हो जाएंगे सपा-बसपा गठबंधन..

yogi minister big announcement: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर BJP ने कमर कस ली है। UP में BJP फिर से 2014 दोहराना चाहती है, जिसके लिए BJP ने masterplan बनाया लेकिन उस प्लान का खुलासा योगी के मंत्री ने media के सामने कर दिया। योगी के सहयोगी दल के मंत्री ने BJP के सुपर सीक्रेट प्लान का खुलासा किया। योगी के मंत्री ने media से बात करते हुए बताया कि BJP ने सपा और BSP के लिए काट की खोज कर ली है, जिससे सपा और बसपा दो मिनट में धाराशाही हो जाएगी। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है? yogi minister big announcement सपा और बसपा पूरी तरह से ध्वस्त BJP की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव के नेता राजभर ने BJP के सारे प्लान को जगजाहिर कर दिया। राजभर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से 6 महीने पहले सूबे में ओबीसी की 82 जातियों को तीन हिस्सों में बांटने का ब्रह्मास्त्र चलाया जाएगा, जिससे सपा और BSP पूरी तरह से ध्वस्त हो जाएगी। आपको बता दें कि BJP दलितों के लिए काफी सतर्क नजर आ रही है। दलित आंदोलन के बाद से ही BJP दलितों के लिए बड़े बड़े कदम उठा रही है। UP BJP को पार्टी हाईकमान से सख्त आर्डर मिला है कि वो सूबे का मिजाज BJP के ही पक्ष में रखे। पिछड़ों को लेकर एक बड़ा ऐलान yogi minister big announcement बताते चलें कि योगी सरकार बहुत ही जल्द पिछड़ों को लेकर एक बड़ा ऐलान करने वाली है। जी हां, योगी सरकार पिछड़ों को मिलने वाले 27 फीसदी आरक्षण में बड़ा फेरबदल करने जा रही है, इस कदम के पीछे BJP की बड़ी रणनीति है। सूत्रों की माने तो इसका असल मकसद यूपी में सपा-बसपा गठबंधन की हवा निकालना है ताकि 2019 के चुनाव में BJP 2014 जैसा प्रदर्शन दोहरा सके, जिसकी वजह से सूबे की 80 की सीट BJP के खाते में आएं। हालांकि, देखने वाली बात यह होगी कि BJP अपने इस मकसद में सफल हो पाएगी या नहीं। सपा और बसपा बीजेपी को हरा नहीं सकती फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा-बसपा का ये राजनीतिक प्रयोग सफल रहा है, जिसकी वजह से BJP को थोड़ा डर तो जरूर लग रहा है, लेकिन राजभर की माने तो BJP ने इसका काट खोज लिया है, जिसकी वजह से दोनों पार्टियां मिलकर भी BJP को हरा नहीं सकती है। इतना ही नहीं खुद केशव प्रसाद मौर्या भी यही कहते हुए नजर आते हैं कि सपा और बसपा मिलकर चाहे कितनी कोशिशें क्यों न करें, लेकिन वो BJP को हरा नहीं सकती है, क्योंकि BJP विका की राह पर चल रही है। पार्टी का नारा सबका साथ, सबका विकास को BJP सफल बना रही है, ऐसे में जनता BJP को ही वोट देगी। और पढ़े: उन्नाव गैंगरेप पर Yogi Adityanath ने कुछ ऐसा कहा है जिसकी उम्मीद कांग्रेस तो क्या आपने भी नहीं की होगी ! Follow @Indiavirals ? ------
 

UP के मंत्री का बड़ा खुलासा, इस रणनीति से पस्त हो जाएंगे सपा-बसपा गठबंधन..

yogi minister big announcement: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर BJP ने कमर कस ली है। UP में BJP फिर से 2014 दोहराना चाहती है, जिसके लिए BJP ने masterplan बनाया लेकिन उस प्लान का खुलासा योगी के मंत्री ने media के सामने कर दिया। योगी के सहयोगी दल के मंत्री ने BJP के सुपर सीक्रेट प्लान का खुलासा किया। योगी के मंत्री ने media से बात करते हुए बताया कि BJP ने सपा और BSP के लिए काट की खोज कर ली है, जिससे सपा और बसपा दो मिनट में धाराशाही हो जाएगी। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

yogi minister big announcement

सपा और बसपा पूरी तरह से ध्वस्त

BJP की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव के नेता राजभर ने BJP के सारे प्लान को जगजाहिर कर दिया। राजभर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से 6 महीने पहले सूबे में ओबीसी की 82 जातियों को तीन हिस्सों में बांटने का ब्रह्मास्त्र चलाया जाएगा, जिससे सपा और BSP पूरी तरह से ध्वस्त हो जाएगी। आपको बता दें कि BJP दलितों के लिए काफी सतर्क नजर आ रही है। दलित आंदोलन के बाद से ही BJP दलितों के लिए बड़े बड़े कदम उठा रही है। UP BJP को पार्टी हाईकमान से सख्त आर्डर मिला है कि वो सूबे का मिजाज BJP के ही पक्ष में रखे।

पिछड़ों को लेकर एक बड़ा ऐलान

yogi minister big announcement
बताते चलें कि योगी सरकार बहुत ही जल्द पिछड़ों को लेकर एक बड़ा ऐलान करने वाली है। जी हां, योगी सरकार पिछड़ों को मिलने वाले 27 फीसदी आरक्षण में बड़ा फेरबदल करने जा रही है, इस कदम के पीछे BJP की बड़ी रणनीति है। सूत्रों की माने तो इसका असल मकसद यूपी में सपा-बसपा गठबंधन की हवा निकालना है ताकि 2019 के चुनाव में BJP 2014 जैसा प्रदर्शन दोहरा सके, जिसकी वजह से सूबे की 80 की सीट BJP के खाते में आएं। हालांकि, देखने वाली बात यह होगी कि BJP अपने इस मकसद में सफल हो पाएगी या नहीं। UP के मंत्री का बड़ा खुलासा, इस रणनीति से पस्त हो जाएंगे सपा-बसपा गठबंधन..

सपा और बसपा बीजेपी को हरा नहीं सकती

फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा-बसपा का ये राजनीतिक प्रयोग सफल रहा है, जिसकी वजह से BJP को थोड़ा डर तो जरूर लग रहा है, लेकिन राजभर की माने तो BJP ने इसका काट खोज लिया है, जिसकी वजह से दोनों पार्टियां मिलकर भी BJP को हरा नहीं सकती है। इतना ही नहीं खुद केशव प्रसाद मौर्या भी यही कहते हुए नजर आते हैं कि सपा और बसपा मिलकर चाहे कितनी कोशिशें क्यों न करें, लेकिन वो BJP को हरा नहीं सकती है, क्योंकि BJP विका की राह पर चल रही है। पार्टी का नारा सबका साथ, सबका विकास को BJP सफल बना रही है, ऐसे में जनता BJP को ही वोट देगी। और पढ़े: उन्नाव गैंगरेप पर Yogi Adityanath ने कुछ ऐसा कहा है जिसकी उम्मीद कांग्रेस तो क्या आपने भी नहीं की होगी !

------