female police officer pakistan: जब भी हम पुलिस की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में एक बड़े तोंद और मूंछ वाले आदमी की छवि बनती है. पुलिस को हम सबने अधिकतर ऐसे ही रूप में देखा है. लेकिन ये पहले की बात हुआ करती थी. आजकल के इस बदलते युग में अब पुलिस डिपार्टमेंट में आपको हैंडसम लोग भी दिख जाएंगे. भारत में कई ऐसे पुलिस अफसर हैं जो बहुत ही कम उम्र के हैं और दिखने में हैंडसम हैं. इसके अलावा भारत में कई ऐसी महिला अफसर भी हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं.

female police officer pakistan

female police officer pakistan

पाकिस्तान की ये महिला अफसर

ब्यूटी विथ ब्रेन का कांसेप्ट है ही बहुत कमाल का. आजकल के पुरुष ऐसी ही महिलाओं को पसंद करते हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ पढ़ी-लिखी और बुद्धिमान भी होती हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक माहिला पुलिस अफसर के बारे में बताने जा रहे हैं. भारत में तो आपने कई ऐसी IS और IPS महिला अफसर के बारे में पढ़ा होगा. लेकिन आज हम आपको जिस महिला अफसर के बारे में बताने जा रहे हैं वह भारत से नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से हैं. पाकिस्तान की ये महिला अफसर आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आखिर ऐसा क्या कर दिया है इस महिला अफसर ने? चलिए आपको बताते हैं.

female police officer pakistan

हीरोइन की नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी महिला पुलिस ऑफिसर की है

आज हम आपके लिए इस खूबसूरत महिला अफसर की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप खुद ही समझ जाएंगे कि आखिर इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल क्यों हो रही है. सोशल मीडिया पर कब कोई रातों रात बैठे-बैठे स्टार बन जाएगा ये कह पाना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर किसी भी खबर को आग की तरह फैलने में देर नहीं लगती. ऐसी ही एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

female police officer pakistan

बता दें कि वायरल होने वाली ये तस्वीर किसी हीरोइन की नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी महिला पुलिस ऑफिसर की है. बता दें कि ये महिला पुलिस ऑफिसर आजकल अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

female police officer pakistan

जानिए पाकिस्तानी महिला अफसर के बारे में

female police officer pakistan

बता दें कि इनका नाम अनूष मसूद चौधरी है. खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के लोग इनकी खूबसूरती के कायल हैं. पुलिस डिपार्टमेंट में दाखिल होने से पहले ये एक डॉक्टर थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि डॉक्टरी के क्षेत्र में ये गोल्ड मेडल हासिल कर चुकी हैं. आजकल ये क्राइम इन्वेस्टीगेशन विभाग में तैनात हैं. ये पहली बार लाहौर में पुलिस अफसर के रूप में तैनात होकर आई थीं. लेकिन बाद में इनका ट्रांसफर करके एबटाबाद भेज दिया गया.

खबरों की मानें तो अनूष मसूद पेशावर की पहली ऐसी महिला हैं जिन्होंने साल 2011 में CCS परीक्षा 40वें रैंक के साथ कॉमन बैच में पास की थी.

और पढ़े: पाकिस्तानी businessman के बेटे ने शादी में पहने सोने के जूते और टाई, जानिए कीमत..

——

By dp

You missed