बॉलीवुड की ड्रामा गर्ल राखी सावंत इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं. वैसे उन्हें अक्सर अपने बयान और अनोखे अंदाज की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि अब वह बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. दरअसल राखी के खिलाफ रांची में मामला दर्ज किया गया है, जिसके बाद से उनका नाम सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

हम आपको बता दें कि जब आप इसके पीछे का कारण जानेंगे तो आप और भी हैरान रह जाएंगे। जी हाँ, राखी सावंत अब अपने अनोखे अंदाज को लेकर विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. हालांकि राखी को ये सब बहुत आम लगता है क्योंकि वो खुद लोगों से खिलवाड़ करती हैं और अक्सर अपनी यूनिक ड्रेस और स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार राखी सावंत मुश्किल में हैं। मामला इतना बढ़ गया है कि उसके खिलाफ रांची के एसटी-एससी थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला सेंट्रल सरना कमेटी ने दर्ज कराया है, जिनका कहना है कि राखी ने बेली डांस करने के लिए एक ड्रेस पहनी थी और आदिवासी पोशाक बताकर अश्लील हरकत की थी. उन्होंने इस ड्रेस के बारे में बताते हुए कुछ मूव्स भी किए। तो राखी के खिलाफ केस दर्ज करने की वजह उनकी ड्रेस है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ड्रेस पहने अपना एक वीडियो पोस्ट किया. इसके बाद देखते ही देखते वह वायरल हो गया और उसके साथ ही राखी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने आउटफिट की तुलना ट्राइबल लुक से करती नजर आ रही थीं. राखी सावंत भी इस लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं।

By Admin

You missed