Flexible body turns anywhere: सभी आदमी अपने सूटकेस में कपडे, ज्वेलरी या कोई भी कीमती सामान ही रखता है! लेकिन यह सुन आपके होश उड़ जाएंगे की एक लड़की अपने पुरे शरीर को एक सूटकेस में पैक कर लेती है! उस लड़की का शरीर इतना लचीला है की वह लड़की अपने पुरे शरीर को एक छोटे से सूटकेस में भी बन कर लेती है!

Flexible body turns anywhere

इस लड़की का इतना लचीला शरीर ! कहीं भी कैसे भी मुड जाती है। Flexible body turns anywhere –

लंदन में रहने वाली यह लड़की सभी का आकर्षण का केंद्र बनी हुये है! यह लड़की सभी को अपनी और आकर्षित कर रही है! 29 वर्षीय इस लड़की का नाम लीलीनी फ्रेंको है! जो पेशे से एक काटूनिस्ट है! अभी वे इस अजीबो गरीब प्रयास से सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है!

लीलीनी ने ब्रिटेन गॉट टैलेंट में में भी पार्टिसिपेट किया था! और उसके सेमी फ़ाइनल तक पहुंची थी! ललिनी का शरीर इतना सॉफ्ट और इतना लचीला है की वह आसानी से उनका शरीर को किसी भी छोटी से छोटी जगह पर समा जाती है! लीलानी को खाने में बटर बहुत पसंद है!

ललिनी खाने पिने में किसी भी प्रकार का कोई परहेज नहीं करती! इसी के साथ ललिनी पेरो से ही नेल पेंटिंग,टूथब्रश भी बड़ी आसानी से कर लेती है! गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्डज में लीलानी का नाम दर्ज है!

इस लड़की का इतना लचीला शरीर ! कहीं भी कैसे भी मुड जाती है। Flexible body turns anywhere – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: टीम मे प्लेयर 11 और विराट कोहली की T-Shirt का नंबर 18

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

By dp