हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट हाल ही में अपनी बहन आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची हैं। आलिया और रणबीर को हल्दी लगाने के लिए पूजा भट्ट पापा महेश भट्ट के साथ एक निजी कार में पहुंची हैं। पूजा भट्ट और महेश भट्ट जब एक कार में कार्यक्रम स्थल के अंदर जा रहे थे तो मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे।

गौरतलब है कि मीडिया को देख पूजा भट्ट भी मुस्कुराने लगीं। पूजा भट्ट और महेश भट्ट के एक पिता हैं लेकिन उनकी मां अलग हैं। अलग-अलग मांओं से बेटियां होने के बाद भी आलिया और पूजा के बीच अच्छे संबंध हैं। यहां तक ​​कि पूजा और आलिया की मां सोनी राजदान भी काफी अच्छी दोस्त हैं। यही नहीं मेहंदी के बाद बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज यानी 14 अप्रैल को दोनों आग के सामने सात फेरे लेने के बाद हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ रहेंगे. उनकी शादी कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच आरके स्टूडियो में होगी।

13 अप्रैल को रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी उनके घर पर हुई थी। अब इस खास मौके पर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके पैरों में मेहंदी लग रही है.

By Admin

You missed