बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच और उनके पति पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह अब एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। इसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने बताया कि हेजल ने बेटे को जन्म दिया है। युवी ने इसके साथ-साथ अपने फैंस से प्राइवेसी को लेकर भी एक खास बात कही है।

बता दे की कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और युवराज सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से गुड न्यूज़ शेयर करते हुए लिखा ‘हमारे सभी फैन्स, परिवार और दोस्तों के लिए। हम इस बात को साझा करते हुए बहुत खुश हैं कि हमें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। हम इस ब्लेसिंग के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट की जाएगी।’ पता नहीं कि गणतंत्र दिवस से पहले मंगलवार को उनके घर में बच्चे की किलकारियां गूंजी इससे परिवार में बहुत खुशी का माहौल है। युवराज की पोस्ट की न्यूज फैलने के बाद दोनों कपल को बहुत सारी बधाइयां मिल रही है।

बता दें युवराज और हेजल ने कई साल एक-दूसरे को डेट किया। फिर इस कपल ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी और इसके एक साल बाद यानी 30 नवंबर 2016 को हेजल और युवराज शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। दोनों ने सिख और हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। गुरुद्वारे में शादी करने के बाद युवराज और हेजल ने गोवा में डेस्टीनेशन वेडिंग भी की थी।अब शादी के 5 साल बाद इनके घर किलकारियां गुंजी हैं।

अगर हैजल की कैरियर की बात करे तो उन्होंने करियर की शुरुआत विज्ञापन से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई और सलमान खान, करीना कपूर के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में सेकेंड लीड अभिनेत्री के रूप में काम किया।बॉडीगार्ड के अलावा मैक्सिम, धर्म संकट में और बांके की क्रेजी बारात जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

By Admin