Girlfriend Aishwarya rejected love, Salman had demanded to do this thing in front of Amitabh’s girlfriend Rekha:एक वक्त था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड के नायाब जोड़ों में देखा जाता है. इसके बाद पता नहीं इन्हें किसकी नज़र लग गई कि दोनों का रिश्ता ही ख़त्म हो गया. इन दोनों के अफेयर की बाते खूब चर्चा में रही है. साल 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन एक फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त इस फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थे. इस दौरान ये दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लग गए थे और यही से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी

 

साल 2002 में ऐश्वर्या ने किया था सलमान खान से ब्रेकअप

अपने रिश्तों में दरार पड़ने के बाद ऐश्वर्या ने धीरे-धीरे सलमान खान से दूरी बना ली थी और फिर उनका मिलना भी बंद हो गया था. आखिरकार वो वक्त भी आ गया था जब उन्होंने साल 2002 में उनके व सलमान के ब्रेकअप की बात सबके सामने लाई. सलमान के बाद ऐश्वर्या की जिन्दगी में विवेक ओबेरॉय आये और कुछ समय के बाद इनका भी ब्रेकअप हो गया था और उसके बाद वे अभिषेक बच्चन से मिली और 20 अप्रैल 2007 में ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी भी हो गई.

रेखा पर था सलमान खान का क्रश:

बॉलीवुड के दिल की धड़कन सलमान खान, जिनके दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं और लड़कियां बस उनके अच्छे लुक पर झूमती हैं, रेखा पर बहुत बड़ा क्रश था। हाँ, आप इसे पढ़ें। एक बच्चे के रूप में दबंग खान दिवा के लिए इतने पागल थे कि उन्होंने घोषणा की थी कि जब भी वह बड़ा होगा, वह रेखा से शादी करेगा। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे सलमान साइकिल पर उनका पीछा करते थे, जबकि रेखा बैंडस्टैंड सैर पर टहलने जाती थीं। रेखा के इस खुलासे से सलमान शरमा गए।

जब रेखा ने की सलमान से शादी करने की गुजारिश: दरअसल रेखा ने इस चुलबुलेपन को एक कदम और आगे बढ़ाया जब कैमरे थोड़ी देर के लिए स्विच ऑफ हो गए। अक्टूबर की गर्मी में सलमान को पसीना बहाते देख अभिनेता ने टिप्पणी की, “आपको देख कर तो मेरे भी पास छूटे हैं!” हालाँकि, जैसे ही शाम ढल रही थी, रेखा एक ईमानदार अनुरोध के साथ सलमान के पास चली गई, जो पूरे देश के दिमाग में भी थी। वह उसके कानों में फुसफुसाए, “मैंने आज तक आप से कुछ नहीं मंगा … आज मांगती हूं। मेरी एक बात मानेंगे? आप शादी कर लिजिये!” सलमान उनके अनुरोध का सम्मान करते हैं या नहीं, यह कुछ ऐसा है जिसे हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा!