Google Search Engine Mystery: अगर आप भी करते है गूगल पर इन चीज़ो को सर्च तो हो जाये अब सावधान, वरना फिर… दोस्तों हमारे देश में गूगल जैसी साइट्स का इस्तेमाल गलत काम देखने के लिए किया जा रहा है! इसी दौर में अगर आप छोटे बच्चो के दवारा किये गए गलत काम से रेलेटेड कुछ भी सर्च करते है! तो आपको जेल की हवा कहानी पड़ सकती है! जोकि आपका आईपी अड्रेस पता करके आपकी लोकेशन तक आसानी से पहुंच सकता है! और आपको जेल भेज सकता है! और गूगल पर क्या सर्च नहीं करना चाइये आइये जान लेते है!

Google Search Engine Mystery-

दूसरा सबसे ज्यादा महसूर गर्भपात यानि प्रेगनन्सी के बारे में गूगल पर भूल कर भी सर्च ना करे! क्योकि सबसे ज्यादा बार सर्च किया जाने वाला ये वर्ड है! और सर्च करते ही ना जाने कैसी कैसी इनफार्मेशन आ जाती है! जिससे की आपके दिमाग में भी तरह तरह की बाते आती रहती है! तो हमारी आपको राय गर्भपात के लिए गूगल ना ही पूछे तो अच्छा है! आप आस पास के किसी अच्छे डॉक्टर से इस बारे में जानकारी ले!

तीसरा और सबसे खतरनाक जिससे होश उड़ जाए! दरअसल कभी भी गूगल पर खाने की वास्तु के साथ कोई बीमारी का नाम न जोड़े जैसे कि केंसर! क्योकि इसकी भी बहुत सारी वजह है! दरअसल गूगल पर बहुत सारी खाने के आइटम ऐसे जिससे आपको केंसर हो सकता है! क्योकि इतना कुछ छप चुका है! कि आप भी कंफ्यूज हो जायेंगे की क्या खाये या क्या ना खाये! लाइफ की तो पूरी तरह से वाट लग जाएँगी! गूगल पर तो सेंसर ठीक भी हो जाता है वो किसी फल या पौधे से! तो अब आप ही समझदार है क्या करना है क्या नहीं? तो ये थी कुछ ऐसी बाते जो गूगल पर छह कर भी सर्च न करे!

और देखें – इसका सेवन करने से आप लम्बे समय तक संबंध बना सकते है जान ले इस सोने जैसे चीज़ के बारे में !

By dp

You missed