Gouri Khan Said About Religion

Gouri Khan Said About Religion: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं हालांकि अब हम फिलहाल चल रहे आर्यन खान के मामले को लेकर नहीं बल्कि एक दूसरे ही बात करने वाले है! यह तो आप सभी जानते हैं कि शाहरुख खान की शादी गौरी खान से हुई है जो कि हिंदू और वही शाहरुख खान मुस्लिम है! ऐसे में एक बार किसी इंटरव्यू में गौरी खान से इस बारे में पूछा गया था कि उनके बच्चे किस धर्म को अपनायेगे! इस सवाल पर गौरी खान ने जवाब में कहा था कि उनके घर में सभी त्योहार मनाए जाते हैं फिर चाहे वह ईद हो या दिवाली हो!

Gouri Khan Said About Religion

वही ऐसे में गौरी खान ने इस दौरान आर्यन खान को लेकर भी एक दिलचस्प किस्सा या दिलचस्प खुलासा किया था गौरी खान ने बताया था कि आजम खान अपने पिता के बेहद ही करीब हैं और वह उनके नक्शे कदम पर ही चलते गौरी खान के अनुसार आर्यन खान खुद को मुसलमान मानते हैं वही गौरी खान से इस इंटरव्यू के दौरान यह भी पूछा गया था कि वह शादी के बाद कन्वर्ट क्यों नहीं हुई है तो इस सवाल के जवाब में गोरी खान का कहना था कि मैं शाहरुख खान का सम्मान करती थी लेकिन इसका यह बिल्कुल मतलब नहीं है कि मैं उनका धर्म अपना लूं ठीक वैसा ही शाहरुख खान के साथ है!

Gouri Khan Said About Religion

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने भी एक बार किसी इंटरव्यू में रिलीजन से जुड़ा एक बेहद ही मजेदार किस्सा शेयर किया था! शाहरुख खान ने बताया था कि एक बार सुहाना खान यानी कि शाहरुख खान की बेटी के स्कूल का फॉर्म भरा जा रहा है फॉर्म में एक जगह मेंशन रिलिजन करना था तो ऐसे में सुहाना तब छोटी हुआ करती थी और उन्होंने मुझसे पूछा कि पापा हमारा रिलिजन क्या है? तब मैंने उससे कहा था कि हम इंडियन हैं हमारा कोई रिलिजन नहीं है!

You missed