Haryana’s Desi Dancer Sapna Choudhary showed tremendous dance by wearing a veil, people were intoxicated seeing:सपना अपने देसी डांस अंदाज़ को लेकर फैंस के दिलों पर राज़ करती हैं। सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है, यही वजह है कि आए-दिन सपना के नए-नए वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnaachaudhary)

नजफगढ़ में मचाया धमाल

पिछले दिनों दिल्ली के नजफगढ़ में सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम था। यह वीडियो उसी स्टेज शो का है। वीडियो में सपना चौधरी ‘घूंघट की ओट’ में गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। पूरे प्रोग्राम के दौरान सपना ने घूंघट ओढ़कर अभी तक का सबसे शानदार डांस किया है।

बिग बॉस में बटोरी थीं सुर्खियां

गौरतलब है कि दिल्ली और हरियाणा समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने डांस के दम पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के बिग बॉस से लौटने के बाद उनके चाहने वाले दोबारा स्टेज पर देखकर खुश हैं। बिग बॉस में बिजी रहने के कारण सपना चौधरी के चाहने वालों को उनके डांस के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnaachaudhary)

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आएंगी. यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. इससे इतर सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी