Here are the 5 habits of Nita Ambani that make her a good mother-in-law: भारत देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं क्योंकि उनका अंदाज ही ऐसा है! वही नीता अंबानी को प्रोफेशनल दिल से लेकर भारतीय रीति-रिवाजों से घर की कार्यक्रम करनी भी बखूबी आते हैं! यहां को बता दें कि साल 2018 और 19 में नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका और बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पिरामल से कराई थी!

वही इन शादी के दौरान उन्हें अच्छी बहू मां पत्नी के साथ साथ एक बहुत अच्छी सास भी साबित हुई है ऐसे में अपनी बहुत से लोग का और अपने दामाद आनंद पिरामल से नीता अंबानी को बहुत ज्यादा लगाव है जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे कि नीता अंबानी ट्रेन क्लासिकल डांसर भी हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी बहू और दामाद का फैमिली में स्वागत है करने के लिए बहुत सारी डांस परफॉर्मेंस दी थी!

नीता अंबानी को तस्वीरें खिंचवाने का भी काफी शौक है और वह कई बार अपनी बहू स्लोका के हाथों को अपने हाथ में लेकर पोज देती हुई दिखाई दी है तो कभी उनको गले लगाती हुई भी नजर आती रहती है वही इन सब के अलावा वह अपने दामाद के साथ भी काफी तस्वीरों में दिखाई दी है उन्हें देखकर लगता है कि नीता अंबानी का दामाद के साथ काफी अच्छा रिश्ता है!

वही नीता अंबानी अपनी बहू और दामाद के साथ आउटिंग पर भी जाती हैं इस दौरान वह काफी ज्यादा मस्ती करती है और नीता अंबानी जितना महत्व अपने खुद के बच्चों को देती हैं उतना ही महत्व अपने दामाद और बहू को भी देती है!