Hindu unity: कर्नाटक में चुनाव ने ये साफ़ कर दिया है “अब हिन्दू एक हो चूका है” , जान ले ! अभी से कुछ समय पहले हिन्दुओं से भीख मांग थे वोट के लिए और बाद में उन्हें ही अपमानित किया जाता था! ये प्राचीन परम्परा है जिसको धर्मनिरपेक्षता का चोला पहना कर खूब प्रताड़ित किया जाता रहा है! पता नहीं अब तक हिन्दू समाज इसे कैसे सहन करता है! सहन की बात तो दूर फिर हिन्दुओ के ही ऊपर असहिष्णुता का आरोप भी लगाते रहे! कभी मुज़फ्फरनगर और गुजरात जैसे दंगो के नाम पर तो कभी गौ माता की हत्या के नाम पर! अक्सर हिन्दुओ पर आरोप लगते रहे!

Hindu unity-

परन्तु एक ऐसी आंधी आयी जो 2014 में शुरू हुई, जिसने हिन्दू समाज को पिरो कर एक बहुत बड़ी एकता (Hindu unity) बना दी! इस दौरान सभी ने जात-पात छोड़कर एक ऐसी पार्टी को चुना जिस पर हिन्दू साम्प्रदायिकता के आरोप लगते रहे! फिर बिठा दिया ले जाकर केंद्र में भारतीय जनता पार्टी को, उसके बाद जिसने अब तक पलट कर नहीं देखा! लगभग पुरे देश में जीत का परचम लहरा दिया!

आज रिजल्ट आना है कर्नाटक चुनाव का! भाजपा जीत की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है! इसका मतलब मोदी की लहर तो अब चलेगी! भाजपा के कट्टप्पा कहे जाने वाले अमित शाह ने कांग्रेस राजनीती में हिला कर रख दिया है! दोस्तों पता है अगर भाजपा हार रही होती तो क्या होता? सभी न्यूज़ चैनल में आता है देख लो ये है हिन्दू एकता (Hindu unity)! हिन्दू और हिंदुत्व पर सवाल उठाये जाते है!

अब चुनाव से ये परिणाम निकल चूका है कि हिन्दू एक है! और हिन्दू की एकता (Hindu unity) के सामने सब पार्टियों ने घुटने टेक दिए!

और देखें – कर्नाटक में शंखनाद : मोदी की लहर में बह गयी विपक्ष, जीत गयी भारतीय जनता पार्टी ?

By dp

You missed