Hostel mystery: हॉस्टल के रूम से आ रही थी आवाजे, जब SDM ने दरवाजा खोला तो वो चौका देने वाला मंजर सामने आया! आज भले ही सरकार लड़कियों की सुरक्षा के लिए लाख दावे कर लें! लेकिन सच्चाई क्या वो आप देख ही रहे हैं! इतनी सुरक्षा के बाद जब लड़कियां घर में सुरक्षित रह पाती हैं! तो बाहर की तो उम्मीद ही छोड़ दो! जब देश मेंं लड़कियों के साथ होने वाली ऐसी घटनाएं सुनने को मिलती हैं! तो एक बार फिर देश शर्म से झुक जाता है! आज हम आपको लड़कियों के हॉस्टर की खबर बताने जा रहे हैं! जहां उनके कमरों से अजीबोगरीब आवाजें आ रही थी! जब SDM ने दरबाजा खोला तो आंखें फटी की फाटी रह गईं!

Hostel mystery-

दरअसल मामला जनकपुर विकासखंड के आदिवासी कन्या आश्रम का है! जहां हॉस्टल में लड़कियों के साथ हो रहे प्रताड़ना के बाद जब शिकायत SDM तक पहुंची! तो एसडीएम ने आश्रम का जांचबीन की! और जैसे ही वो हॉस्टर के कमरे पहुंचे कि वहां उन्हें कुछ आवाजे सुनाई दे रही थी! SDM ने देखा कि दरबाजा बाहर से बंद था! ताकि किसी आवाज बाहर निकल न सके!

जब एसडीएम ने दरबाजा खोला तो उनके होश उड़ गये उन्होंने देखा! कि कमरे में कई सारी लड़कियां को रोते-रोते बुरा हाल था! SDM ने हॉस्टल में लड़कियों के साथ ऐसा बर्ताब देखते हुए अधिक्षिका को पद से बर्खास्त कर दिया! जब लड़कियां हॉस्टल के चुंगल से निकली तब उन्होंने SDM को बताया कि अधीक्षिका रूफीना खलको उनके साथ नौकरों से भी बत्तर व्यवहार करती हैं!

लड़कियों ने बताया कि वो उनसे घर का सारा काम करवाती हैं! लड़कियों के साथ हो रहे इतने अत्याचार को सुनते हुए! SDM ने पुरानी सभी टीचर्स को हटाकर नई भर्ती की आपको बता दें! कि जब लड़कियोंं की बाद उनके माता-पिता को पता चली थी! तो उन्होंने कई बार अधिकारियों से शिकायत की थी! लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई थी! जिसके बाद जब मामला SDM तक पहुंचा! तब लड़कियों को इंसाफ मिल पाया!

और देखें-

इस देश में महिलाये, पुरुषो से ज्यादा देखती है XXX फिल्मे…!adult chemistry

sperm mysteryलड़के ने डाल दिया “Sperm” मुर्गी के अंडे में, फिर जो बाहर निकला देखकर रह जाएंगे तंग!

 

By dp

You missed