Hottest Actress Poonam Panday Tweet: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Panday) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड बयानों और हॉट फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है और मुद्दा है महाराष्ट्र सरकार (Mahrashtra Government) द्वारा प्लास्टिक पर लगाया गया बैन।

Hottest Actress Poonam Panday Tweet-

इस बैन को लेकर पूनम ने अपने Tweeter Account पर कई सवाल पूछे हैं जिनमें से कुछ बेतुके हैं तो कुछ बेहूदे। इतना ही नहीं पूनम ने तो प्लास्टिक बैन (Plastic Ben) के बहाने प्लास्टिक सर्जरी कराने वालों का मजाक बना दिया है और अपने अकाउंट पर ये वॉर्निंग दे डाली।

Poonam Panday बोलीं- ‘घर से मत निकलना बाहर…’

https://www.instagram.com/p/Bi_4XPilD4E/?utm_source=ig_embed

दरअसल, महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन होने के बाद पूनम ने अपने Tweeter पर एक Tweet किया जिसमें उन्होंने लिखा है, ”Plastic banned ho gya hai… जिसने जिसने प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) की है, वे रास्ते पर ना घुमे।

” इस स्टेटमेंट (Statement) को लेकर वो सुर्ख़ियों में आ गयी हैं और कई लोग तो उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

फिर (Poonam Panday) पूछा ये बेहूदा सवाल…

https://www.instagram.com/p/BhQpADuh45C/?utm_source=ig_embed

लेकिन इतने से ही पूनम मानी नहीं और उन्होंने कुछ देर बाद एक और बेहूदा सवाल यूजर्स (Users) से पूछ डाला। पूनम ने लिखा- क्या कंडोम (Condom) भी प्लास्टिक की कैटेगरी (Category) में आएगा।

बस फिर क्या था Poonam Panday का ये ट्वीट देखते ही लोगों ने उनका मजाक उड़ाना और उन्हें Troll करना शुरू कर दिया। लेकिन पूनम (Poonam Panday) को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है तभी तो वो बार-बार ऐसी हरकते करती हैं।

और देखें – ब्रेकिंग : आने वाले लोकसभा चुनाव में मच गया हड़कंप, इस मुस्लिम संघठन ने दिया बीजेपी को समर्थन …

By dp

You missed