अरबाज-मलाइका की शादी के दौरान कैसे दिखते थे मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर

अरबाज-मलाइका की शादी के दौरान कैसे दिखते थे मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर: अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने 12 दिसंबर, 1998 को एक-दूसरे से लव मैरिज की थी. लेकिन मार्च 2016 में दोनों ने अलग होने की घोषणा कर हर किसी को चौंका दिया. फिर 11 मई साल 2017 को मलाइका और अरबाज़ कानूनी रूप से तलाक लेकर अलग हो गए. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम है अरहान खान. हालांकि, अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. 

 अरबाज और मलाइका अरोड़ा की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। दोनों एक साथ हैं। मलाइकाअब जितनी फिट और खूबसूरत दिखती हैं, कुछ साल पहले उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा थी। ऐसे में अरबाज उन्हें देखकर चौंक गए। नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद दोनों का प्यार शुरू हो गया। दोनों ने पांच साल तक डेट किया। उसके बाद मलाइका को एहसास हुआ कि अरबाज ही एक ऐसे शख्स हैं जिनके साथ वह अपनी बाकी की जिंदगी बिता सकती हैं। ऐसे में उन्होंने खुद आगे बढ़कर अरबाज को प्रपोज किया। मलाइका के प्रपोजल को सुनने के बाद अरबाज ने शादी के लिए हां कर दी।

अरबाज-मलाइका की शादी के दौरान कैसे दिखते थे मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर तब की है जब अर्जुन 10 या 11 वर्ष के होंगे। तस्वीर में अर्जुन ने अपने हाथ में ड्रिंक ली हुई है। और यह तस्वीर लगभग उन्हीं वर्षों की है जब मलाइका और अरबाज ने शादी की थी।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. अर्जुन-मलाइका अब खुल कर साथ घूमते-फिरते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स भी एक्सप्रेस करते हैं. बॉलीवुड कपल काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. वहीं अब इनकी शादी की खबरें भी आने लगीं हैं. शादी की खबरों के बीच अर्जुन कपूर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है