बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर को तो हम सब जानते ही हैं. जिन्होने बहुत ही कम उम्र से ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे काम करने लग गई थी. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से करिश्मा कपूर के शादी के बाद वाले दिन के बारे में बताएंगे, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

करिश्मा कपूर की पति ने किया इतना गंदा काम.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मैं 90 के दशक करिश्मा कपूर का एक अलग ही जलवा चलता था. करिश्मा कपूर बॉलीवुड के कपूर खानदान की बेटी होने के कारण वह बहुत ही कम उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में किए हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उनकी बेस्ट जोड़ी की बात करें तो उनकी बेस्ट जोड़ी सबसे ज्यादा गोविंदा के साथ मैच करती थी. जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद किया करते थे. लेकिन किसी कारणवश उन्होंने अचानक 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी कर ली और सबको हैरान कर दी. और उनकी यह शादी मार्च 13 साल ही चल पाई और उन दोनों के बीच तलाक हो गए.

इंटरव्यू के दौरान बताई पति का असली चेहरा.

2016 में पति से आधिकारिक रूप से अलग होने के बाद उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति से अलग होने का राज लोगों को बताई. जहां उन्होंने लोगों को बताया कि उन्होंने संजय से सिर्फ इसलिए शादी की थी क्योंकि वह कामयाब एक्ट्रेस थी. और उनके पति उनकी इस सफलता से सिर्फ मीडिया फुटेज चाहते थे. जब करिश्मा कपूर अपने पति के साथ हनीमून पर गई थी, तब उनके पति ने उनके दोस्तों के सामने ही करिश्मा कपूर की कीमत लगाई थी. यह बात करिश्मा कपूर को अच्छी ना लगी. इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने यह भी बताया कि संजय मुझसे शादी के बाद भी लगातार अपनी पहली पत्नी से शारीरिक संबंध बना रहे थे और वह उनके साथ लिव-इन मेरी रह रहे थे. जब उन्होंने आपत्ति जताई तो उनके पति उन्हें बुरा भला कहने लगे, और कभी कबार तो उन्हें मारने भी लगते थे. इन सबों से तंग आकर उन्होंने रिश्ता तोड़ना ही ठीक समझा. इसके बाद उन दोनों की तलाक हो गई

By Admin

You missed