बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान का भले ही तलाक हो गया हो, लेकिन दोनो अक्सर अपने बेटे रेहान और रिदान की वजह से साथ नजर आते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक और सुजैन के बड़े बेटे रेहान ने कल अपना 16वां जन्मदिन मनाया और आज उनकी मां सुजैन खान ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि रेहान अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं।रेहान की उम्र अभी भले ही 16 साल हो, लेकिन इस उम्र में ही वे अपनी मां के कंधों तक पहुंच गए हैं। खास बात तो यह है कि रित्विक के बेटे देखने में उनसे भी ज्यादा हैंडसम है।

रेहान की मां ने किए पोस्ट…

गौरतलब है कि रेहान की मां ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वे अपने दोनों बेटों के साथ नजर आ रही है।फोटो में बीच में सुजैन नजर आ रही हैं और उनके लेफ्ट रेहान और राइट रिदान खड़े हैं।तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन इसके कैप्शन में लिखती हैं, “Whatever it takes..Here is to the adrenaline in my veins…Heartmonsters”।इस पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं।लोग जमकर इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

लगातार कॉमेंट्स कर रहे है यूजर्स…

बता दे कि,एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “इसने तो लुक्स में पापा को भी फेल कर दिया”।तो एक ने लिखा है, “रेहान ऋतिक के बाद बॉलीवुड का दूसरा हैंडसम डूड बनेगा”।ये पोस्ट लोगो को काफी पसंद आ रहा है और लोग इन पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट कर रहे है।गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी और शादी के 14 साल बाद रिश्ते में आई दरार के बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था और अब ये दोनो कपल अलग अलग अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे है।

By Admin