यह तो हम सब जानते ही हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर एक अभिनेत्री का किसी अभिनेता के साथ चक्कर जरूर चला होगा. लेकिन उन्हें भी कुछ ऐसे अभिनेता अभिनेत्री के प्यार होते हैं जिनकी चर्चा आज भी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से बनी रहती है. कुछ जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको देंगे जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

अपने प्यार को लेकर हमेशा बने रहते थे सुर्खियों में हेमा मालिन

यह तो हम तो जानते ही हैं कि 90 के दशक के अभिनेत्री हेमा मालिनी और उस समय के बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता धर्मेंद्र कुमार के प्यार के चर्चे कितने थे. इन दोनों के लव स्टोरी के चर्चे आज भी सोशल मीडिया पर उतनी ही तेजी से वायरल होती है जितने कि पहले होते रहती थी. लेकिन सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की शादी किसी और एक्ट्रेस से तय हो गई थी लेकिन उसी समय धर्मेंद्र कुमार ने आकर अपने प्यार को बचा लिया और उनसे शादी कर ली.

इस शख्स के साथ तय हो गई थी हेमा मालिनी की शादी.

यह कहा जाता है कि हेमा मालिनी के घर वाले को जितेंद्र पसंद थे इसी बीच जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी तय हो गई थी. मैं तो हम सब जानते हैं कि प्यार के दीवाने आज भी कोई गम नहीं है. उनके जमाने में राजकुमार जितेंद्र से लेकर संजीव कुमार तक के नाम हेमा मालिनी से जुड़े हैं. यह तक तो आता है कि संजीव कुमार ने तो 2 बार शादी के लिए यहां मालिन को प्रपोज भी कर चुके थे वही राजकुमार भी चाहते थे कि वह हेमा मालिनी से शादी कर ले. लेकिन इन सबके बीच हेमा मालिनी को जितेंद्र कुमार पसंद आ गए थे यही नहीं कहां तो यहां पर जाता है कि यहां माल इनके घर वालों को भी जितेंद्र पसंद थे. दिल के बाद उन दोनों की शादी मद्रास के एक नामचीन होटल में होने वाली थी तभी कहानी में एक पृष्ठ आ जाता है.

धर्मेंद्र ने ऐसे बचाया अपने प्यार को

जब जितेंद्र और हेमा मालिनी की के दिन फिक्स आ गए. तब यह बात सामने आने लगेगी थी की जितेंद्र की पहले से ही एक गर्लफ्रेंड थी. जिसका नाम शोभा कपूर था.आपलोगो की जानकारी के लिए यह बता दे की वर्तमान समय में शोभा ही जितेंद्र की वाइफ है. तो हुआ कुछ ऐसा कि जैसे ही शोभा को हेमा और जितेंद्र की शादी का बात पता चला तो वह काफी चिंतित हो उठी ऐसे में धर्मेंद्र से मदद मांगी. खबर की माने तो सामने आई थी धर्म पाजी भी हेमा को चाहते थे. जिसके लिए उन्होंने कल ही शोभा को लेकर पहुंच गए. इसके बाद ठीक वैसा ही हुआ जैसा कि कोई फिल्मों में होता है. जहां शोभा ने का जमकर हंगामा मचाया और नतीजा यह हुआ कि जितेंद्र और हेमा की शादी टूट गई. कुछ इस प्रकार धर्मेंद्र ने अपने प्यार को बचा लिया.

By Admin