‘If we were here, mother-in-law would have given it’: Alia Bhatt without vermilion, mangalsutra spot after marriage, people praised Katrina:स्टार कपल रणबीर कपूर  और आलिया भट्ट की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादी थी। उनकी शादी कई मायनों में खास थी। ग्रैंड वेडिंग को छोड़कर घर पर शादी करने से लेकर सात की जगह चार फेरे लेने तक, इस कपल ने अलग अंदाज में शादी करके नए गोल्स सेट किए हैं। दोनों ने अपनी शादी में भी आइवरी कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग की थी और आलिया का लुक वाकई देखने लायक था। शादी के बाद आलिया भट्ट को 19 अप्रैल 2022 को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया था। वह प्रोड्यूसर करण जौहर, एक्ट्रेस शबाना आजमी और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं।

इस दौरान उन्होंने बेहद सिंपल लुक रखा था। किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी के बाद फैन्स उस एक्ट्रेस का ऑफ्टर मैरिज लुक देखने को बेताब रहते हैं। फिर वो चाहे दीपिका पादुकोण हों, अनुष्का शर्मा हों, कटरीना कैफ हों या आलिया भट्ट हों। फैन्स की नजरें उस पहनावे पर होती है जिसे नई दुल्हन बनने के बाद एक्ट्रेस पहनकर पहली बार कैमरे पर आती है। लोग उसकी माँग के सिंदूर से लेकर हाथ की मेहंदी तक को नोटिस करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया से सवाल किए जा रहे हैं कि उनकी शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ, फिर आखिर उन्होंने हाथ में चूड़ा, माँग में सिंदूर क्यों नहीं लगा रखा। कुछ लोग ये कहकर भी मजाक उड़ा रहे हैं कि अगर “हमारे यहाँ होती सास कूट देती। इंस्टाग्राम पर उनके इस सादे लुक की जहाँ तारीफ हो रही है। वहीं कुछ लोग इस बात पर गौर कर रहे हैं कि आलिया ने न सिंदूर लगाया है और न ही हाथ में चूड़ा या चूड़ी पहनी है। एक यूजर उनसे पूछता है- “मंगलसूत्र कहाँ है”

तो वहीं शिवानी शर्मा आलिया के लुक पर कहती हैं कि आलिया पहले जैसी ही दिख रही है। वहीं गुरलीन कौर कहती हैं कि ये कटरीना कैफ को कॉपी कर रही है। गजल खान लिखती हैं। कहीं से ये दुल्हन नहीं लग रही। इससे बढ़िया तो कटरीना कैफ थी। बता दें कि कटरीना और आलिया की शादी कुछ ही महीनों के अंतराल में हुई है। इसलिए दोनों एक्ट्रेस के लुक को एक साथ जज किया जा रहा है। इसके अलावा आलिया ने जो बेबी पिंक सूट पहनकर मीडिया में पोज दिया उसकी वजह से भी आलिया को लेकर लोग कह रहे हैं कि वो कटरीना को कॉपी कर रही है। लेकिन अच्छी केवल कटरीना लग रही थीं।

You missed