बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को शादी के बंधन में बंधे अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिनमें उनके बीच ढेर सारा प्यार देखने को मिल जाता है. फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आते हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में कैटरीना ने अपने पोस्ट के जरिए विक्की को लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि कैटरीना अपने पति विक्की की एक बात से शायद नाखुश हैं.

आज वैलेंटाइन डे है. ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में कैटरीना ने भी अपने पति विक्की के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. जिसमें विक्की और कैटरीना कभी एक-दूसरे को निहार रहा है. तो कभी विक्की अपनी वैलेंटाइन यानी कैटरीना (Katrina Kaif) को किस करते दिख रहे हैं. दोनों तस्वीर में काफी प्यारे लग रहे हैं.

लेकिन कैटरीना ने अपनी इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, वो लोगों को हैरान कर रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हम इस साल किसी रोमांटिक डिनर पर नहीं जा पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.’ कैटरीना की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे दोनों साथ में समय नहीं बिता पा रहे हैं

विक्की कौशल इस फोटो में कैटरीना कैफ के माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कैटरीना और विक्की का यह स्वीट रोमांस देख नेटीजन्स कपल की तारीफों में पुल बांधते-बांधते नहीं थक रहे हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी. एक्टर्स ने इससे पहले अपने रिलेशनशिप को कभी ऑफिशियल नहीं किया था, ये पहली बार है जब कैटरीना ने इस तरह अपना प्यार सरेआम विक्की के लिए जाहिर किया है.

कैटरीना और विक्की दोनों ही शादी के बाद अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं लेकिन ये कपल कभी भी खास मौकों पर साथ होने का समय निकाल ही लेता है. फिर चाहे वह क्रिसमस-न्यू ईयर हो या फिर लोहड़ी सेलिब्रेशन.
विक्की फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुक्का-छुप्पी 2’ (Luka Chuppi 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, कैटरीना भी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग में लगी हुई हैं.

कैटरीना के वर्कफ्रंट की तो कैटरीना आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें ‘जी ले जरा’, ‘फोन भूत’, ‘ज्वेल ऑफ इंडिया’, ‘मैरी क्रिसमस’, ‘टाइगर 3’ का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

 

You missed