In a crowded gathering, when Deepika Padukone started doing this dirty work with Ranbir while intoxicated, even those who saw it were exempted.:वैसे तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों अपने रिश्ते के बारे कभी खुलकर नहीं बोलते। इतना ही नहीं पब्लिक ईवेंट में भी साथ-साथ नहीं जाते। लेकिन हाल ही में जब दीपिका ने अपने घर पर पार्टी दी थी तो वहां रणवीर भी पहुंचे थे।

ये पार्टी शनिवार की रात को हुई थी लेकिन अब इस पार्टी के बारे में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी शख्सियत मौजूद थीं। इन सबके बीच रणवीर और दीपिका ने जो किया उसे देख हर कोई शर्मसार हो गया।स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम पर छपी खबर के मुताबिक, रणवीर और दीपिका इस पार्टी में इंटीमेट डांस करने लगे। दरअसल, दीपिका ने डांस से पहले दो गिलास वाइन पी ली। इसके बाद तो दीपिका ने रणवीर को अपनी बाहों में भर लिया।

दोनों ने अपने करीबी दोस्तों के सामने इंटीमेट डांस करना शुरू कर दिया। ऐसा करते ही मेहमानों ने भी सीटियां बजानी शुरू कर दीं। फिर दोनों एक-दूसरे में खो गए। कुछ मेहमान ऐसे भी थे जो दोनों को इंटीमेट होता देख शर्म से पानी-पानी हो गए।इस परफॉर्मेंस के बाद दीपिका भी पूरी शाम शर्म से लाल दिखाई दीं। दीपिका और रणवीर के ब्रेकअप के बीच पार्टी में दोनों का इंटीमेट डांस इस तरह की अफवाहों को खत्म कर देता है।