क्या कभी ऐसा हुआ है कि आप किसी खास के साथ बहुत अच्छी तरह से तैयार हो कर कहीं बाहर जाते हैं लेकिन वहां पता जाकर पता चलता है कि आपने जल्दबाजी में कपड़े ही गलत या अजीब ढंग से पहन आए हैं, तो आपके ऊपर क्या बीतेगी,आपको कैसा लगेगा उस समय।जी कुछ ऐसा ही हुआ मशहूर सिंगर स्टेसी सोलोमन के साथ।आपको बता दे कि, स्टेसी सोलोमन सोमवार को अपने पति के साथ साथ टाइमस्पैंड करने के लिए बाहर गई थी लेकिन वह जाकर ऐसा एहसास हुआ कि, उन्होंने एक ऐसी ट्रांसपेरेंट लेगिंग पहन आई, जिसमें उनका अंडरवियर नजर आ रहा था।

इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर बताई अपने साथ घटी हुई घटना…

स्टेसी सोलोमन आपकी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और उन्होंने
खुद अजीबो गरीब घटना को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाकर खुद सब को बताया है। बता दे कि, सोमवार के दिन स्टेसी अपने पति जो स्वाश के साथ कॉस्टको सुपरमार्केट पहुंचीं थी, लेकिन जब वहां एक दूसरी महिला ने उन्हें बताया कि उनकी लेगिंग में उनका अंडरवियर दिख रहा है,तो वो शर्म से पानी पानी हो गई और सिंगर खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस लेगिंग की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर की हैं।

कहा मुझे अब भी यकीन नही हो रहा कि…

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से ‘स्टेसी सोलोमन ने खुद अजीबोगरीब कटी हुई घटना के बारे में बताया।सिंगर ने बताया कि, हमने कम रोशनी वाले कमरे में तैयार हुए थे और बहुत जल्दबाजी में हमने बिना आईने देखें घर से मार्केट के लिए निकल गए थे। हो सकता है कि मेरा पति का ध्यान लेगिंग पर गया हो लेकिन उन्होंने मुझे बताना भूल गए।आगे उन्होंने बताया कि, मैं घर आकर सबसे पहले उस लेगिंग की रसीद खोजी सैयद मुझे लग रहा था कि कही मैने लेगिंग के जगह अंडरगार्मेंट्स तो ऑर्डर तो नहीं कर दी थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि सच कहूं तो मुझे यह बिल्कुल मजाकिया नहीं लगी थी, जब उस लेडीस ने मुझे मार्केट में बोला मुझे बहुत शर्म लगी। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा की पूरी मार्केट में इस तरह सब के बीच रही।’

By Admin