21वी सदी के जमाने के वेब सीरीज अगर हम बात करे तो अभिनेत्री अपने आप को फेमस करने के लिए एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन करती है. जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने इंटिमेट सीन देने के लिए अपने कपड़े तक उतार दिए.

हॉटनेस की सारी हदें पार

इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उल्लू टीवी एप पर एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज मौजूद है. जहां हर वेब सीरीज को बहुत ही पसंद किया जाता है, लेकिन उनमें से भी एक ऐसी वेब सीरीज है जिससे लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है और वेब सीरीज का नाम चाल हाउस 2 है. जिसमें हीरोइन के किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ने लिप की सारी हदें पार कर दी. और अपने आप को फेमस करने के लिए के कैमरा के सामने ही कपड़े उतार दिए ,जिसके बाद उनकी फोटो और वीडियो काफी वायरल हो गई .

इंटिमेट सीन से मचा दिया तहलका.

हिंदी वेब सीरीज की अभिनेत्री स्नेहा पॉल ने वेब सीरीज चरमसुख चाल हाउस 2 में अपने किरदार से तहलका मचा दी. जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन दिए हैं. जिसके चलते वह इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. अगर हम वायरल हो रहे फोटो की बात करें तो जहां हम या देख पा रहे हैं कि उन्होंने अपनी बोल्डनेस में कोई कसर नहीं छोरा है. एक फोटो तो ऐसी वायरल हो गई जहां उनकी स्तन भी नजर आ रही है. और इस तरह के फोटो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जहां उनके फैंस देख कर उन पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

आए मजेदार कमेंट.

अगर हम वायरल हो रहे उल्लू टीवी वेब सीरीज की चरमसुख चाल हाउस टू की अभिनेत्री स्नेहा पॉल की बात करें तो इस शो में अपने आप को फेमस करने के लिए बढ़कर एक हॉटनेस वाली सीन दी है. जहां इन वायरल हो रहे हो फोटो को देखकर उनके फैंस ने उनपर तरह तरह के कमेंट किए ,जहा किसी ने लुकिंग सेक्सी कहा तो वही किसी लुकिंग ब्यूटीफुल कहा.

By Admin