In this situation, Rani Mukerji came out of Anil Kapoor’s house, when the picture went viral, the truth came to the fore.बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी रात को अनिल कपूर के जुहू स्थित घर के बाहर देखी गई वहीं इस दौरान उन्होंने कोई भी मेकअप नहीं किया हुआ था यानी कि वह अनिल कपूर के घर के बाहर बिना मेकअप के ही दिखाई दे वही फोटो जरा ऑफिस नहीं कार के अंदर से ही रानी मुखर्जी की तस्वीरें खींचने शुरु कर देती जिनमें उनको देख पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था!

हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी मुखर्जी इस दौरान अपने मोबाइल में कुछ देख रही थी या फिर कुछ सर्च कर रहे थे हालांकि उनके चेहरे के हाव भाव देखकर लग रहा था कि वह काफी ज्यादा सीरियस थी!

वायरल तस्वीरों की बात करें तो आपको बता दें कि देर रात रानी मुखर्जी अनिल कपूर के घर के बाहर नजर आईं। इस दौरान रानी मुखर्जी रोती नजर आईं। जिसके बाद उनके फैंस यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अनिल कपूर ने उनसे क्या कहा, जिससे रानी मुखर्जी रोने लगीं। कृपया ध्यान दें कि ये तस्वीरें वास्तविक नहीं हैं। यह सच है कि रानी मुखर्जी को देर रात अनिल कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। लेकिन वो रो नहीं रही थी.

दरअसल, एक्ट्रेस ने इस दौरान मेकअप नहीं किया हुआ था। जिससे पप्प्स को लगा कि वह रो रही है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। यह सुनकर रानी मुखर्जी के फैंस की चिंता कम हो गई है।

वही रानी मुखर्जी के चेहरे पर उदासी साफ तौर पर झलक भी रही थी यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी मुखर्जी आखिरी बार साल 2021 में आई फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आई थी हालांकि यह फिल्म पहले भाग की तरह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई!