बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अनन्य पांडे आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फैशन सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है वह अक्सर मुंबई में सपोर्ट होती नजर आती हैं। आप की जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को डांस क्लास के बाद पैपराजी ने स्पॉट किया, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें कि अनन्य पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और उनके चाहने वालों के लिस्ट दिन-ब-दिन लंबी होती जा रही है और उनसे जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी नई नई फोटो शूट के खिलाफ उनकी भी साझा करती है। उनके फैंस को उनकी सारी तस्वीरें उनकी अदाएं काफी पसंद आती है और वे जमकर इन्हीं शेयर करते हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन उनकी चर्चा में रहने की वजह कुछ और है।

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को डांस क्लास के बाहर सपोर्ट किया गया था।दरअसल बात यह है कि जब एक्ट्रेस डांस क्लास के बाहर आई तो कुछ गरीब बच्चों ने उन्हें घेर लिया और अनन्या ने उन सभी के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई।इस दौरान बच्चों के साथ अनन्या का बिहेवियर लोगों को बहुत पसंद आया, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें कि इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसमें देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे ने ब्लैक क्रॉप टॉप और जेगिंग्स में नजर आ रही हैं।वह पैपराजी के सामने बच्चों के साथ पोज देकर तस्वीरें खिंचवाती हैं और फिर अपनी कार में जाकर बैठ जाती है लेकिन वह जाने से पहले बच्चों को खाने के लिए बिस्किट देती हैं, लेकिन कुछ लोगों को अनन्या का ये अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin

You missed