Incredible thing: मोदी और अमित शाह हिन्दू नहीं है किया खुलासा इस अभिनेता ने…! एक खास किस्म की विचारधारा को इस दुनिया से खत्म करना चाहते हैं! वह हिन्दू नहीं हो सकते हैं अनंत कुमार हेगड़े!  साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर गाणी भाई! यानि प्रकाश राज का कहना है! कि मेरी नजरो में चाहे वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो! या फिर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हिन्दू बिलकुल भी नहीं मानता हूँ!

Incredible thing-

प्रकाश राज जो भारत के दक्षिण सुपरस्टार है! उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम में कहा! कि जो कोई इंसां अगर इस दुनिआ में हत्या और हिंसा की बात करता है उसे मै बिलकुल हिन्दू नहीं मानता हु! प्रकाश ने यह भी साफ साफ़ लब्जो में कहा! कि वह अमित शाह और नरेंद्र मोदी के विरोधी हैं!

Amit Shah speaks about Pak with enlightened citizens

सांसद और केन्द्रीय मंत्री “अनंत कुमार हेगड़े के बारे में उन्होंने कहा! जो एक खास किस्म की विचारधारा को! इस दुनिया से खत्म करना चाहते हैं! वह हिन्दू नहीं हो सकते हैं! प्रकाश राज ने कहा, “अनंत कुमार हेगड़े” वह एक धर्म को इस धरती से खत्म करना चाहते हैं! लेडीज एंड जेंटलमैन ऐसे लोग हिन्दू नहीं हो सकते हैं!

एक कार्यक्रम में कही यह बात-

इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद एक दर्शक से प्रकाश राज की गरमा गर्म बहस भी हुई! एक शख्स ने पूछा कि आप किस तरह तय करेंगे कि कोई व्यक्ति हिन्दू है या नहीं! इस पर प्रकाश ने कहा! कि तो फिर वे किस तरह लोग तय करते हैं कि वह हिन्दू विरोधी हैं देशद्रोही है! इस दौरान कार्यक्रम में जमकर तालियां बजीं! प्रकाश राज ने फिर कहा! जो लोग कहते हैं ‘मारो’, जो मारने वाले का समर्थन करते हैं! वह हिन्दू नहीं हो सकते हैं!

मंदिर को गोमूत्र से धोया-

बता दें कि एक्टर प्रकाश राज और बीजेपी के बीच पिछले कुछ महीनों से शब्द युद्ध चल रहा है! स्टार प्रकाश राज पहले भी कई मुद्दों पर बीजेपी की नीतियों का विरोध कर चुके हैं! हाल ही में आयी जनवरी में मकर संक्रांति के दिन कर्नाटक में उस स्थान को गोमूत्र से धोया था जहां कुछ देर पहले प्रकाश राज ने कार्यक्रम किया था!

गौरतलब यह है कि प्रकाश राज का सिरसी में स्थित राघवेन्द्र मठ में एक कार्यक्रम था इसके बाद BJP युवा मोर्चा के लोगों ने उस जगह को गो मूत्र से धोया! हालांकि प्रकाश राज ने बीजेपी से पूछा है कि क्या जहां-जहां देश में उनका कार्यक्रम होगा बीजेपी के लोग उस जगह को गोमूत्र से धोएंगे!

और देखे-

एक क्वाटर शराब के लिए किया गैंगरेप, सरकार के ये कैसे इंतजाम…!haryana gangrape

fabulous decisionउत्तर प्रदेश में मच गयी खलबली योगी सरकार ने लिए कड़े फैसले!

 

 

By dp

You missed